सलमान सर Sorry
सलमान सर Sorry
Share:

अभिनेता सलमान खान जिनके बारे में कुछ भी गलत बोलने से पहले हर कोई दस बार सोचता है व जब भी सलमान खान पर कोई गलत बात कर देता है तो वह फिर कही का नही रहता है. अब ऐसे ही मामले में जब हमने सलमान खान के बारे में पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर को छिछोरा कहते हुए तो सुना ही होगा अब फिर से वह सलमान खान के बारे में बोल रही है की मेने जो भी कहा है वह सब कोई गंभीर होकर नही बल्कि मजाक में कहा था तथा में सलमान खान की बहुत ही ज्यादा इज्जत करती हूँ.

खबरों के मुताबिक पता चला है कि, बॉलीवुड में हिंदी सिने जगत के सुपरस्टार सलमान खान को ‘छिछोरा’ कहने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर ने शनिवार को ही इस बात पर स्पष्ट किया है. जी हाँ, गौरतलब है की जिस प्रकार से पूर्व में हमे सबा के द्वारा पाकिस्तानी टॉक-शो में एक पुराने वीडियो सामने आने के बाद से ही वह सुर्खियों में चल रही थी, जिसमें वह सलमान और ऋतिक रोशन सहित कई भारतीय कलाकारों का मजाक उड़ाती नजर आ रही हैं.

इसी में उन्होंने सलमान को ‘छिछोरा’ कहा था. पाकिस्तानी टॉक-शो ‘गुड मॉर्निग जिंदगी’ का दो मिनट से अधिक समय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें सबा ने जिस अंदाज में सवालों के जवाब दिए वह भारतीय कलाकारों के फैंस को नागवार गुजरी. वैसे भी पाकिस्तानी यह बाला हमे जल्द ही इरफ़ान खान के साथ में फिल्म 'हिंदी मीडियम' में नजर आने वाली है.     

नील के रिसेप्शन में सलमान भी अपनी गर्लफ्रेंड लूलिया संग पहुंचे...Watch Pics

इस अभिनेत्री ने सलमान को छिछोरा, इमरान को मुँह का कैंसर बोला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -