नील के रिसेप्शन में सलमान भी अपनी गर्लफ्रेंड लूलिया संग पहुंचे...Watch Pics
नील के रिसेप्शन में सलमान भी अपनी गर्लफ्रेंड लूलिया संग पहुंचे...Watch Pics
Share:

अभिनेता नील नितिन मुकेश जो की 9 फरवरी को ही उदयपुर में रुक्मणी सहाय के साथ में शादी के बन्धन में बंध गए है. जी हाँ, नील व रुक्मणी की इस शादी के दौरान तो हमे बॉलीवुड की कम ही शख्सियतें नजर आई थी व अब आपको बता दे की मुंबई में शनिवार रात नील नितिन मुकेश और रुक्मणी का वेडिंग रिसेप्शन रखा गया.

इस मौके पर अभिनेता सलमान खान भी अपनी वो के साथ यानि की लूलिया वंतूर के साथ में शरीक हुए. जी हाँ इस भव्य पार्टी में हमे सलमान खान व लूलिया के साथ ही साथ बहुत से दिग्गज दिग्गज  सितारे हमे नजर आए. अभिनेता नील नितिन मुकेश और रुक्मणी के इस वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में हमे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पत्नी जया बच्चन के साथ तो नजर आए ही साथ ही साथ, रेखा, कैटरीना कैफ, कबीर बेदी पत्नी परवीन दोसांझ के साथ, बिपाशा बसु अपने हसबैंड करण सिंह ग्रोवर और बिजनेसमैन सुब्रत राय, उनकी पत्नी स्वप्ना राय सहित कई सेलेब्रिटीज इस रिसेप्शन में हमे नजर आए.

गौरतलब है की उदयपुर में होटल रेडिसन ब्लू में धूम-धाम से रजवाड़ा स्टाइल में नील की शादी का आयोजन हुआ था. फेसबुक पेज 'द वेडिंग स्टोरी' पर भी नील की शादी की कई इनसाइट फोटोज अपलोड की गई हैं थी जो की काफी सुर्खियों में रही.  

शादी हुई नही की अभी से ही पकड़ा पकड़ी चालू.....Watch Pics

कभी सुधारा बहू का पल्लू तो कभी दी फ्लाइंग Kiss, ऐसा था नील के Father का अंदाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -