रुस्तम का फेन हुआ सुल्तान.....
रुस्तम का फेन हुआ सुल्तान.....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे है. तथा वह धड़ाधड़ बॉलीवुड में नई-नई फिल्मो में अपना शानदार अभिनय दोहरा रहे है. खबर है कि अभी वह अपनी रिलीज हो चुकी फिल्म जिसका नाम 'रुस्तम' है के लिए काफी सुर्खियों में छाए हुए है. बॉलीवुड के सुपर खिलाडी और अब रुस्तम-ऐ-बॉलीवुड का ख़िताब पा चुके अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम आज फ़िल्मी परदे पर रिलीज हो गई है।

फिल्म रुस्तम अक्षय कुमार, इलियाना डिक्रूज, ईशा गुप्ता और अर्जुन बाजवा जैसे सितारों से सजी है. वही फिल्म का निर्देशन किया है टीनू सुरेश देसाई ने और प्रोड्यूस किया है नीरज पांडे ने। तथा सुनने में आया है कि बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म 'रुस्तम' को रितिक रोशन की फिल्म 'मोहनजोदड़ो' की तुलना में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिली है।

व अक्षय की फिल्म की इस सफलता पर सलमान ने अक्षय की जमकर तारीफ की है. अभी वैसे भी देखा जाए तो सलमान खान अपनी फिल्म ट्यूबलाइट में काफी व्यस्त है. देखा जाए तो रुस्तम ने अपने पहले दिन 14.11 करोड़ की कमाई की थी व दूसरे दिन फिल्म ने 16.43 करोड़ की कमाई की, कुल मिलाकर देखा जाए तो फिल्म ने अभी तक 30.54 करोड़ का व्यवसाय कर लिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -