'टाइगर..' पर सलमान की जबरदस्त दहाड़
'टाइगर..' पर सलमान की जबरदस्त दहाड़
Share:

जी हाँ जनाब बता दे कि, अभी तो वैसे भी सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' रिलीज हो गई है. इस फिल्म में हमे सलमान खान के साथ साथ उनके छोटे भाई सोहेल खान का भी दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक व्यवसाय भी कर रही  है. अब जनाब यह तो रही ट्यूबलाइट की बात पता चला है की सलमान खान आजकल कैटरीना कैफ के साथ में अपनी एक और फिल्म है नाम है 'टाइगर जिन्दा है' में भी नजर आने वाले है.

इस फिल्म का निर्देशन किया है दिग्गज फिल्ममेकर अली अब्बास जफर ने जो के पूर्व में सलमान खान के साथ में अपनी सफलतम फिल्म 'सुल्तान' का निर्माण कर चुके है. अब अली की टाइगर जिन्दा है जो के एक प्रकार से 'एक था टाइगर' की ही आगे की कहानी है. अली अब्बास जाफर के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में सलमान अपने पुराने एक्शन अंदाज में नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म साल 2012 में आई ''एक था टाइगर '' का सीक्वल है. क्रिसमस पर रिलीज हो रही इस फिल्म में एक्शन सीन का एक अलग ही लेवल देखने को मिलने वाला है.सलमान खान को इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं. उनका कहना है कि यह फिल्म 'एक था टाइगर' से ज्यादा सफल रहेगी. 
 
देखीए किसे याद कर श्रीदेवी की आखों से झलक आए आंसू

‘जुड़वां 2’ में केमियों देते नज़र आएँगे सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -