लॉकडाउन के बीच वापस मुंबई लौटे सलमान खान!

इस समय लॉकडाउन लगा हुआ है और इस बीच आम लोगों के साथ-साथ कई बॉलीवुड स्टार्स भी अपनी फैमिली से दूर फंसे हुए हैं. इसी लिस्ट में शामिल हैं बॉलीवुड के दबंग खान सलमान. जी दरअसल लॉकडाउन में सलमान अपने मुंबई वाले घर को छोड़ पनवेल के फार्महाउस में समय बिताने चले गए हालांकि सलमान के पापा ने मुंबई में ही रहना ठीक समझा. वहीं सलमान इस दौरान सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव हैं और साथ ही वो अक्सर पनवेल से वीडियोज़ और पिक्चर्स शेयर करते रहते हैं.

वहीं अब खबर आ रही है कि सलमान मुंबई वापस लौट आए हैं. जी हाँ, कहा जा रहा है अब तक, सलमान बहन अर्पिता खान शर्मा और उनके बच्चों के साथ एक लंबी छुट्टी के लिए फार्महाउस में थे लेकिन अब सलमान वापस मुंबई आ चुके हैं. बता दें कि पनवेल होम में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडीज, वलूशा डिसूजा के अलावा और भी कई लोग मौजूद थे.

वहीं अगर परिवार के करीबी सूत्रो की माने तो, "सलमान को महीने के लास्ट तक मुंबई में प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बन रही एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'राधे' के लिए शूट करना था, लेकिन जब शूटिंग रद्द कर दी गई, तो वो सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए फार्महाउस चले गए." वैसे आप सभी को बता दें कि पनवेल का फार्महाउस सलमान की फेवरेट जगह है और सलमान को जब भी टाइम मिलता है वो वहां समय बिताते हैं. वहां से लॉकडाउन के बीच उन्होंने दो गाने रिलीज किये हैं जो बेहतरीन रहे हैं.

सील हुआ इस मशहूर एक्टर का बंगला, पिता निकले कोरोना पॉजिटिव

एक-एक दाने को मोहताज हुए बॉलीवुड के बैकग्राउंड डांसर, लगाई मदद की गुहार

वेब शो को कुछ नया करने का मौका मानते हैं सुमीत व्यास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -