एक्टर नहीं बल्कि ये बनना चाहते थे प्रभास
एक्टर नहीं बल्कि ये बनना चाहते थे प्रभास
Share:

भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म "बाहुबली" के एक्टर प्रभास का कहना है कि,"वो कभी नहीं चाहते थे कि वो कभी एक्टिंग करें क्योकि शुरू से ही वो काफी शर्मीले मिजाज़ के हैं". प्रभास का इंटरेस्ट होटल इंडस्ट्री में ज्यादा था लेकिन किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया. दुनियाभर के सिनेमाघरों से 1700 करोड़ का कारोबार करने वाली "बहुबली - द कन्क्लूज़न" के अभिनेता प्रभास अब फिल्म 'साहो' में अभिनय करते नज़र आएंगे.

हॉस्पिटेलिटी इंडस्ट्री में काम करने की इच्छा रखने वाले प्रभास ने बताया कि, 'उन्हें समझ नहीं आता कि वो लोगों से कैसे बात करें और इसका कारण है उनका शर्मीला स्वभाव. वे कभी नौकरी नहीं करना चाहते थे. एक दिन 'चाचाजी' फिल्म देखने के दौरान उन्हें लगा कि वो भी चाचाजी बन सकते है, इसके बाद से ही उनका मन बदलने लगा". बाहुबली की सफलता के बाद अब उन्हें जो मुकाम हासिल हुआ है वो इसका पूरी तरह इस्तेमाल करके और आगे ले जाने की इच्छा रखते है, परन्तु अपने इस पॉपुलैरिटी के बीच वो अपने स्टारडम संभालने की कला को सीख रहे हैं. क्योंकि इन सबको कैसे मैनेज किया जाता है ये उन्हें नहीं पता. वो चाहते है कि लोग उनकी फिल्में देखें लेकिन उन्हें कैसे बोलना है यह कहने में वो ज़रा अभी पीछे है. इतने वर्षो से इंडस्ट्री में मौजूद होने के बाद भी उनके फैंस उनसे खुश नहीं है क्योकि उनका हीरो कहीं दिखाई ही नहीं देता.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिगबी के 75 वें बर्थडे पर 75 फुट का केक

जन्मदिन मनाने परिवार संग मालदीव रवाना हुए बिगबी

अपना 27वां जन्मदिन मना रही है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -