सल्लू के 'रेप्ड वुमन' बयान वाली कंट्रोवर्सी में कूदी राखी......
सल्लू के 'रेप्ड वुमन' बयान वाली कंट्रोवर्सी में कूदी राखी......
Share:

अभी जिस प्रकार से सलमान खान के 'रेपिस्ट' वाले बयान पर काफी हंगामा मचा हुआ है तथा मामले बहुत से ऐसे लोग है जो की सलमान का बचाव कर रहे है तो वही बहुत से ऐसे लोग है जो की सलमान के इस बयान के बिल्कूल खिलाफ है. अभिनेत्री आलिया ने भी सलमान खान के इस बयान पर पूर्व में उनका सपोर्ट करते हुए कहा था कि 'मुझे ज्यादा जानकारी तो नहीं है। मगर इतना जरुर कह सकती हूं कि उनका इरादा गलत नहीं रहा होगा।

वो फिल्म के दौरान की गई तैयारियों के बीच आई परेशानियों को सभी के बीच रखना चाह रहे होंगे।' व अब सुनने में आया है कि सलमान के इस विवाद पर बॉलीवुड की मुहंफट अभिनेत्री राखी सावंत ने भी मुंह खोला है. राखी ने सलमान भाई का पूरा सपोर्ट करते हुए कहा है कि लोग उनसे जलते हैं इसलिए उन्हें बदनाम करते हैं।

राखी ने सलमान को क्लीन चिट देते हुए कहा कि उन्होंने ये बयान नहीं दिया था किसी और ने उनकी आवाज़ में ऐसा बोलकर वीडियो बना दी। राखी के मुताबिक, 'मुझे नहीं लगता कि सलमान खान ने ये बात बोली है, मैं आपसे वादा करती हूं कि किसी और ने उनकी वीडियो पर डबिंग के जरिये छेड़छाड़ की है, ऐसा पहले करण जौहर (AIB रोस्ट) के साथ भी किया जा चुका है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -