kiss नहीं करता इसका मतलब ये नहीं की मैं शर्मीला हूँ : सलमान
kiss नहीं करता इसका मतलब ये नहीं की मैं शर्मीला हूँ : सलमान
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के बारे में वैसे तो सभी जानते है. क्योकि उनसे जुडी सारी बाते उनके फेन्स से छुपी नहीं है. वैसे तो उनके जीवन का शायद ही कोई पहलु हो जो किसी से भी छुपा हो. वे अपनी जिंदगी के हर पहलु को अपने फेन्स के साथ शेयर करते है. यही बात है जो उन्हें एक सुपरस्टार के साथ साथ फेन्स का चहेता बनाती है. दरअसल सलमान खान हाल ही में हॉटस्टार के शो 'एम बनोले तो' में पहुंचे.

और यहां उन्होंने अपनी जिंदगी से जुडी कुछ ख़ास बात शेयर की. सलमान खान से जब पूछा गया की आप फिल्मो में कभी किसिंग सीन क्यों नहीं करते. तो सलमान ने इसका जवाब देते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता कि मुझे फिल्मो में किसिंग सीन करने की कोई जरुरत है. अगर मुझे ऐसे कोई जरुरत पड़ेगी तो जरूर करूँगा. और मैं किसिंग इसलिए नहीं करता की यह मुझे पसंद नहीं है.

इसमें यह बात बिलकुल भी नहीं है कि में शर्मीला हूँ. आपको बता दे कि सलमान खान इस शो में अपनी फिल्म प्रेम रतन धन पायो के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. उनके साथ यहां पर अभिनेत्री सोनम कपूर भी पहुंची थी. सूरज बड़जातिया द्वारा निर्देशित फिल्म प्रेम रतन धन पायो 12 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -