मुस्लिम भाइयों के इस काम को देख खुश हुए सलमान खान, कर दी तारीफ़

मुस्लिम भाइयों के इस काम को देख खुश हुए सलमान खान, कर दी तारीफ़

इस समय हर तरफ केवल कोरोना वायरस का कहर है और इसके कारण ही इस समय पूरे देश में लॉकडाउन लागू है. वहीं सरकार की तरफ लोगों से घरों के अंदर रहने की अपील की जा रही है और केवल इतना ही नहीं बल्कि इसी के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग रखने के लिए भी कहा जा रहा है. इस समय लोग इसका किस तरह से पालन कर रहे हैं इसका एक उदाहरण मुस्लिम समाज के त्यौहार शब-ए-बरात पर देखने को मिला.

जी हाँ, बीते गुरुवार को इबादत और फजीलत की रात शब-ए-बारात थी और उलेमाओं और प्रशासन की अपील पर मुस्लिम समाज के लोग शब-ए-बरात को घरों से नहीं निकले. मिली खबर के मुताबिक लोगों ने घरों में ही इबादत कर बुजुर्गों को याद किया और इस दौरान कब्रिस्तान और मस्जिद सूने रहे. वहीं मुस्लिम समाज की तरफ से किए गए इस पालन की तारीफ अभिनेता सलमान खान ने भी की है. हाल ही में भाईजान ने अपने ट्विटर अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. इनमे एक तस्वीर किसी मस्जिद के बाहर की है जबकि दूसरी कब्रिस्तान के बाहर की. वहीं इन दोनों तस्वीरों में कोई भी शख्स नजर नहीं आ रहा और इन तस्वीरों के द्वारा ही सलमान ने ये बताने की कोशिश की है कि ''शब-ए-बरात पर लोगों ने लॉकडाउन का किस तरह पालन किया और वो घर से बाहर नहीं निकले.''

इसी के साथ आगे सलमान ने घर से बाहर न निकलने पर लोगों की तारीफ करते हुए लिखा है, 'वाह! देश की स्थिति को गंभीरता से सुनने और समझने के लिए आपका धन्यवाद. भगवान आपका भला करे और सबकी रक्षा करे. #IndiaFightsCorona' आप सभी जानते ही होंगे बीते दिनों ही में सलमान ने एक वीडियो के जरिए लोगों को बताया था कि ऐसे माहौल में लोग अगर घर से बाहर निकलेंगे तो उनके साथ क्या-क्या हो सकता है.

मेडिकल वर्कर्स के लिए यह एक्टर करेगा अनोखा काम, सुनकर हो जाएंगे खुश

बालकनी में एक-दूजे संग समय बिताते नजर आए विरूष्का

हार्दिक के साथ रह रहीं हैं नताशा, बनाया पैनकेक