ठगने वालों में आया सलमान का नाम, तो कुछ ऐसा बोले सुल्तान
ठगने वालों में आया सलमान का नाम, तो कुछ ऐसा बोले सुल्तान
Share:

अक्सर देखने में आता है कि बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के नाम से कई तरह के फ्रॉड आए दिन होते रहते हैं और ऐसे में कलाकारों को इसे लेकर अपने आसपास होने वाले फ्रॉड से काफी सतर्क भी रहना पड़ता है. कई लोग और समूह बॉलीवुड सेलेब्स के नाम पर ठगी और फ्रॉड करते हुए पाए जाते हैं. अब ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जहां सुपरस्टार सलमान खान ने ट्विटर हैंडल से एक पोस्टर की तस्वीर शेयर की है और इसमें दावा किया जा रहा है कि इवेंट को सलमान का ब्रांड बीइंग ह्यूमन खुद आयोजित कर रहा है और सलमान इस शो के होस्ट रहेंगे. 

हल ही में अभिनेता सलमान ने पोस्टर की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि "न तो मैं और न बीइंग ह्यूमन किसी भी तरह से इस इवेंट से जुड़े हुए हैं." प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह फर्जीवाड़ा उत्तर प्रदेश के बिजनौर में हो रहा था जहां सलमान खान के शो में आने और इसे होस्ट करने की बात कहकर लोगों से भारी मात्रा में पैसा लिया जा रहा था. इतना ही नहीं लोगों से पैसे ऐंठने के लिए बाकायदा इस विज्ञापन को अखबार में भी जगह मिले थी. 

अभिनेता के वर्क फ्रंट की बात करें वे जल्द ही फिल्म भारत में नजर आएंगे. इसमें सलमान एक सर्कस में भी काम करते हुए देखें जाएंगे और यह फिल्म साउथ कोरियन फिल्म ओड टु माय फादर पर आधारित बताई जा रही है. फिलहाल फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और इसे सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स भी इसे मिल रहा है. कटरीना कैफ, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी इससमे अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. साथ ही आपको बता दें कि हाल ही में फिल्म भारत का नया गाना चाशनी रिलीज हुआ है, जसी काफी पसंद किया जा रहा है. 

 

 

कैंसल हुई प्रियंका के भाई की शादी!

अर्जुन को लेकर परिणीति का नया खुलासा, कहा- हमारा रिश्ता..'

प्रियंका , दीपिका और सारा की तिकड़ी ने रचा इतिहास, इस मामले में जीता बड़ा खिताब

इस दिन धमाल मचांएगे सुशांत-श्रद्धा, 'छिछोरे' की रिलीज डेट आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -