भांजी को प्यार से निहारते हुए नजर आये सलमान, आयत के साथ दबंग खान की पहली फोटो
भांजी को प्यार से निहारते हुए नजर आये सलमान, आयत के साथ दबंग खान की पहली फोटो
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने 27 दिसंबर को बेटी आयत को जन्म दिया था। इसके अलावा इस दिन सलमान खान का भी जन्मदिन था । बहन की डिलीवरी की वजह से सलमान ने अपना बर्थडे भी नहीं मनाया था।वही  अब सलमान की आयत को गोद में लिए फोटो साामने आई है । वही इस तस्वीर को अर्पिता खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर में सलमान अपनी भांजी आयत को गोद में उठाए हुए हैं। उनके साथ मां सलमा खान भी नजर आ रही हैं । दोनों आयत को निहार रहे हैं । 

इसके अलावा फोटो को शेयर करते हुए अर्पिता ने लिखा, 'इस दुनिया में ऐसी कोई भी चीज नहीं है जिससे मुझे डर लगता है क्योंकि मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे साथ खड़े हो और मुझे कभी कुछ नहीं होने देंगे । अब आयत को भी यही सुरक्षा मिल सकती है। यह हाथ भगवान ने भेजे हैं। हमेशा आपकी शुक्रगुजार रहूंगी सलमान खान और मां सलमा खान।'आयत के जन्म पर सलमान ने ट्वीट कर लिखा था, 'इस खूबसूरत दुनिया में तुम्हारा स्वागत है आयत। धन्यवाद अर्पिता और आयुष मुझे इस बर्थडे पर बेस्ट गिफ्ट देने के लिए। तुम्हें सबका प्यार और आशीर्वाद मिले और तुम हम सबको गर्व महसूस करवाओ।' आयत के जन्म के तीन दिन बाद आयुष शर्मा ने भी तस्वीरें साझा  की थीं ।

इसके अलावा  आयुष ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, 'इस खूबसूरत दुनिया में स्वागत है आयत!’ आयत के जन्म को जीवन में ढेर सारी खुशियां लेकर आने वाला लम्हा बताते हुए आयुष ने सबके जीवन को प्यार और आनंद से भर देने की शुभेच्छा भी प्रकट की थी।'अर्पिता और आयुष ने साल 2014 में शादी की थी । इसके अलावा फिर साल 2016 में बेटे आहिल को जन्म दिया था। आयुष का संबंध हिमाचल प्रदेश के बड़े सियासी परिवार से है और वह जल्द ही अपनी फिल्म 'क्वथा' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। वहीं सलमान की अगली फिल्म 'राधे' है । जिसे प्रभुदेवा डायरेक्ट करेंगे । 

विधु विनोद चोपड़ा ने 'शिकारा' में 4000 असली कश्मीरी पंडित शरणार्थियों के साथ की शूटिंग; देखिये बीटीएस वीडियो!

आलिया भट्ट की आगामी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीज़र जारी, संजय लीला भंसाली कर रहे हैं डायरेक्ट

रणवीर सिंह की '83' का एक और पोस्टर आया सामने, अब नज़र आया ये किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -