'रेस 3' के लिए सलमान खान ने लिखा गाना
'रेस 3' के लिए सलमान खान ने लिखा गाना
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान को काले हिरण के मामले में जोधपुरी की निचली अदालत द्वारा 5 साल की सज़ा सुनाई गई थी. लेकिन 2 दिन जेल में रहने के बाद उन्हें रिहाई मिल गई. हाल ही में खबर आई थी कि सलमान को कोर्ट द्वारा विदेश जाने की अनुमति भी मिल चुकी है. वैसे कहने वाले कुछ भी कहें, सलमान की शोहरत से हरेक इंसान वाकिफ है. हाल ही में बॉलीवुड के गलियारों से खबरें आई हैं कि सलमान ने अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' के लिए एक गाना लिखा है.

खबरें है कि सलमान ने अपना यह गाना सबके सामने पढ़कर सुनाया. निर्माताओं को सलमान का यह गाना काफी पसंद आया और उन्होंने इसे फिल्म में रखने का फैसला किया. बताया जा रहा है कि मेकर्स के मुताबिक सलमान का नाम पर्दे पर एक सिंगर की तरह दर्शाया जाएगा. सलमान के द्वारा लिखा गया यह गाना एक रोमांटिक ट्रैक होगा जिसे फिल्म के आखिर में शामिल किया जाएगा.

सलमान के इस गाने को डांसर रेमो डीसूज़ा कोरियोग्राफ करेंगे और गाने का कम्पोजीशन विशाल मिश्रा करते दिखेंगे. सलमान ने कोर्ट से मिली रिहाई के बाद ही इस गाने को रिकॉर्ड किया है.

अब खबरें हैं कि जल्द ही मुंबई में सेट लगाकर इस गाने की शूटिंग स्टार्ट की जाएगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले सलमान खान 'हैंगओवर' और 'मैं हूँ हीरो तेरा' गाना गा चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कठुआ गैंग रेप मामले पर अब बोले अमिताभ बच्चन

फिल्म 'अक्टूबर' का 6वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

घोषणा होते ही फिल्म 'कलंक' की शूटिंग हुई शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -