फिल्म 'अक्टूबर' का 6वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
फिल्म 'अक्टूबर' का 6वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
Share:

शुजीत सरकार की वरुण धवन और बनिता संधू अभिनीत फिल्म 'अक्टूबर' 13 अप्रैल को रिलीज़ हुई थी.जिसके बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धीरे धीरे कमाई करने में जुटी हुई है. फिल्म अपने छह दिनों में अब तक 27.99 करोड़ रूपये का घरेलु व्यवसाय किया है.

बॉक्स ऑफिस ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन  5.04 करोड़, दूसरे दिन 7.47 करोड़, तीसरे दिन 7.74 करोड़, चौथे दिन  2.70 करोड़, पांचवें दिन 2.61करोड़ और छठवे दिन 2.43 करोड़ रूपये की कमाई के साथ फिल्म ने अब तक घरेलु स्तर पर कुल 27.99 कमा लिए हैं. 

बता दें फिल्म 13 अप्रैल को वर्ल्डवाइड 2308 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था जिसमें 1683 भारत में और 625 स्क्रीन्स ओवरसीज हैं. फिल्म का कुल बजट 40 करोड़ रूपये हैं और आशा है की फिल्म अपने दो हफ्ते में अपना पैसा रिकवर कर लेगी. 

फिल्म की कहानी सिपंल एंड स्वीट है जिसमें वरुण धवन डैन और बनिता संधू शिउली का किरदार निभा रहे हैं और दोनों को फिल्म में होटल मैनेजमेंट का विद्यार्थी बताया गया है जिसमें वरुण धवन बनिता संधू से प्रेम कर बैठते हैं पर उनके बीच कोई ज्यादा बातचीत नहीं होती है. एक एक्सीडेंट के बाद जब शिउली अस्पताल में बेसुध महीनों तक भर्ती रहती हैं और डैन एक पल को शिउली का साथ नहीं छोड़ता है तभी उसे एक अनकहे प्यार का एहसास होता है. फिल्म की कहानी आपको गहराई में ले जाती है इसके लिए आपको फिल्म देखना बहुत जरुरी है. 

प्रदेश सरकार की नीतियों के खिलाफ छोटे उद्योगपतियों ने मोर्चा खोला

गजेंद्र सिंह शेखावत बनेंगे राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष

घोषणा होते ही फिल्म 'कलंक' की शूटिंग हुई शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -