'लक्ष्मी बॉम्ब' से 'राधे' के क्लैश पर सलमान ने कहा- 'दोनों की फिल्म चलनी चाहिए...'
'लक्ष्मी बॉम्ब' से 'राधे' के क्लैश पर सलमान ने कहा- 'दोनों की फिल्म चलनी चाहिए...'
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने बीते 27 दिसंबर को अपना जन्मदिन मनाया है. वहीं उनकी बहन अर्पिता खान ने इसी दिन अपनी बेटी आयत को जन्म भी दिया. ऐसे में सलमान ने आज सुबह जगते ही सबसे पहले अपनी भांजी की तस्वीर देखी और उसके बाद उन्होंने 'दंबग 3' की ओपनिंग को लेकर भी खुशी जाहिर की है. इसी के साथ ही आपको पता हो अगले साल ईद पर सलमान की फिल्म राधे रिलीज होने वाली है और इसी के साथ अक्षय कुमार की फिल्म भी आने वाली है. दोनों की फिल्म क्लैश होने वाली है और इसे लेकर सलमान ने हाल ही में बात की है.

उन्होंने सबसे पहले अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'गुड न्यूज' की तारीफ की उसके बाद उन्होंने कहा कि, ''ये अच्छी मूवी है और अक्षय की फिल्म चलनी चाहिए.'' वहीं इसके बाद सलमान ने अक्षय कुमार की फिल्म के साथ होने वाले क्लैश को लेकर कहा, ''ईद पर हम दोनों वापस आ रहे हैं और दोनों की फिल्म चलनी चाहिए.'' आप सभी को बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' अगले साल ईद पर यानि 22 मई 2020 को रिलीज हो रही है. वहीं राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित इस मूवी में अक्षय के साथ कियारा आडवाणी नज़र आने वाली है और सलमान खान की फिल्म 'राधे' भी इसी दिन रिलीज होने वाली है.

आपको बता दें कि प्रभु देवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा, सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री नज़र आने वाले हैं. इसी के साथ सलमान खान 'दबंग 3' की ओपनिंग से भी बहुत खुश हैं और उन्होंने कहा कि ''CAA प्रोटेस्ट के बावजूद उनकी फिल्म ने अच्छी शुरुआत की.'' आपको यह भी बता दें कि 'दबंग 3' 20 दिसंबर 2019 को रिलीज हुई, इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर और किच्चा सुदीप भी नजर आ रहे हैं.

जन्मदिन पर फैंस से मिलकर फूट -फूटकर रोये सलमान खान, वीडियो हो रहा वायरल!

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'छपाक' से 'मुह दिखाई 2.0' के साथ साझा की जीत की भावना

इस बीमारी के कारण आधी रात को सड़क पर भागने लगी यह अभिनेत्री, कहती थी- 'अमिताभ मुझे मार देंगे...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -