सलमान ने नवाजुद्दीन को दिया यह अनोखा गिफ्ट....
सलमान ने नवाजुद्दीन को दिया यह अनोखा गिफ्ट....
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ कमाई के रिकॉर्ड बनाने में कामयाब होती नजर आ रही है। रिलीज के पहले ही दिन से अभी तक सुल्तान का डंका अभी भी बज रहा है तथा फिल्म अपनी दिग्गज कमाई कि और अग्र्सर है. इस फिल्म में आरफा के किरदार में नजर आ रही है अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी आजकल काफी प्रसन्न है कि सुल्तान' फिल्म में सलमान खान जैसी हस्ती होने के बावजूद उनके 'आरफा' के किरदार को पहचाना जा रहा है।

फिल्म ने अभी तक कमाई के मामले में भी जबरदस्त रिकार्ड बना लिया है. तथा अभी सुनने में आया है कि बॉलीवुड के इस दबंग स्टार सलमान खान, नवाजुद्दीन सिद्दिकी को ऐसा तोहफा दे रहे हैं जिसे वह हमेशा याद रखेंगे। ये तोहफा है-अपनी आवाज। खबर है कि सलमान खान जल्द ही नवाजुद्दीन के लिये गाना गा सकते हैं।

नवाज, सलमान के छोटे भाई सुहेल खान की फिल्म 'अली' में लीड रोल निभा रहे हैं। ये रोमांटिक फिल्म है और नवाज रंगीले गोल्फर के रोल में दिखाई देंगे। सलमान इस फिल्म के गाने को अपनी आवाज देंगे, जो नवाज पर फिल्माया जाएगा। सलमान 'किक' और 'हीरो' के गानों को भी अपनी आवाज दे चुके हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -