अब इस ब्रांड के ब्रांड एम्बेसडर बने सलमान खान
अब इस ब्रांड के ब्रांड एम्बेसडर बने सलमान खान
Share:

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के प्रशंसकों के लिए एक और खुशखबरी है. जी हाँ, सलमान खान बॉलीवुड में अपना सिक्का जमकर जमाये हुए हैं लेकिन विज्ञापन में भी खुद को पीछे नहीं रखते. बात ये है सलमान को हाल ही पेय पदार्थ का लोकप्रिय ब्रांड  एप्पी फिज का ब्रांड एंबेसडर बना दिया गया है. इस बात की जानकारी कंपनी पार्ले एग्रो ने दी है. इससे प्रशंसक काफी खुश हैं, जो सलमान के बेहद बड़े फैन हैं उनके लिए तो ये और भी ख़ुशी की बात है.

वैसे सलमान खान ने अपनी इमेज दर्शकों के सामने अच्छी खासी बना रखी है जिसके चलते लोग उन्हें पसंद भी करते हैं. इतना ही नहीं उनके अभिनय से भी वो काफी रोमांचित रहते हैं. बताया जा रहा है सलमान को इससे जोड़ना एक मैक्रो लेवल मार्केटिंग में निवेश का हिस्सा है जो दुनियाभर में इसे जोड़े रखेंगे. इसी के चलते सलमान खान को इससे जोड़ा गया है.

इसी के साथ आपको बता दें, सलमान खान 'रेस 3' में नज़र आने वाले हैं जिसे देखने के लिए इनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म ईद के मौके और रिलीज़ की जाएगी. फ़िलहाल इसका एक ही मोशन पोस्टर रिलीज़ हुआ है जिसमे सलामन खान की आवाज़ सुनाई दे रही है. यकीन है सलमान की ये फिल्म बड़े पर्दे पर काफी कमाल करने वाली हैं. फिल्म में एक्शन भी जबरदस्त होगा और कई सारे मोड़ भी होंगे जो आपकी दिलचस्पी बनाये रखने में कामयाब होंगे. फिल्म 15 जून को रिलीज़ किया जाने वाला है जिसका इंतज़ार फैंस से नहीं हो रहा होगा. 

Video : 'बागी 2' के लिए दी टाइगर ने इतनी बड़ी क़ुरबानी

Raid Review : हमेशा की तरह दमदार डायलॉग के साथ आये हैं अजय देवगन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -