‘टाइगर जिंदा है’ में 17 से 70 साल तक की उम्र में दिखेंगे यह जनाब
‘टाइगर जिंदा है’ में 17 से 70 साल तक की उम्र में दिखेंगे यह जनाब
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जो की अपनी सफलतम फिल्म सुल्तान के बाद अपनी आगामी फिल्म ट्यूबलाइट में व्यस्त है। तथा सुनने में आया है कि अभिनेता सलमान खान अपनी अगली फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग के अगले शेड्यूल के लिए मनाली में व्यस्त है. अभी तक वैसे भी देखा जाए तो सलमान खान ने अपनी सभी फिल्मो में अपनी वास्तविक उम्र से कम उम्र के किरदार ही निभाए हैं। क्या हो जब हमे सलमान खान किसी फिल्म में 70 साल के दिखाई दे, अब खबर है कि वे यशराज बैनर की फिल्म ‘एक था टाइगर’ के सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ में 17 से 70 साल तक की उम्र में दिखेंगे।

वे पहली बार उम्र के इतने पड़ावों में परदे पर नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के निर्देशक को भी बदला गया है। कबीर खान की जगह अब सुल्तान फेम निर्देशक अली अब्बास जफर इसे निर्देशित करेंगे। सूत्रों के अनुसार, सलमान एक बार फिर ऐसी भूमिका में होंगे, जिसमे वे पहले कभी नजर नहीं आए।

सुल्तान में अली अब्बास जफर ने उन्हें एक संघर्ष कर विजेता बनने वाले रेसलर के रूप में दिखाया था, अब वे उन्हें ‘टाइगर जिंदा है’ में नया रूप देना चाहते हैं। यशराज बैनर की इस फिल्म की कहानी को गोपनीय रखा जा रहा है, ताकि ये फिल्म अपनी यूएसपी न खो दे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -