"प्रेम रतन धन पायो" पाकिस्तान में भी होगी रिलीज
Share:

सलमान खान की आने वाली फिल्म "प्रेम रतन धन पायो" का पूरा देश बेसब्री से इंतजार कर रहा है. वही खबरों के  हवाले से पता चला है की दबंग खान की "प्रेम रतन धन पायो" पाकिस्तान में भी रिलीज होगी.एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने कहा था की में चाहता हू की आने वाली फिल्म "प्रेम रतन धन पायो" हमारा पडोसी मुल्क भी देखे. लगता है सलमान खान की दुआओं का असर पाकिस्तान तक पहुँच गया है. फिल्म "प्रेम रतन धन पायो" हमारे देश के साथ-साथ पाकिस्तान के लोग भी देख सकेंगे.

इससे पहले भी सलमान खान की "बजरंगी भाई जान" को पाकिस्तान में दिखाया गया था. और फिल्म को काफी सराहना भी मिली थी. "फिल्म बजरंगी भाई जान" के पाकिस्तान बॉक्स ऑफिस पर कमाल के बाद सलमान खान ने "प्रेम रतन धन पायो" को पाकिस्तान में दिखाने की इच्छा जाहिर की थी.

फिल्म "प्रेम रतन धन पायो" सलमान खान के साथ-साथ अपनी बहुत सारी खूबियों की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म से सलमान खान को बहुत उम्मीदे है और उन्होंने कहा है की यह फिल्म लोगो को बहुत पसंद आएगी.

फिल्म "प्रेम रतन धन पायो" में सलमान खान के साथ सोनम कपूर,अनुपम खेर, नील नितिन मुकेश और स्वरा भास्कर भी मुख्य किरदारों में नजर आयेंगे.सलमान खान की यह फिल्म 12 नवंबर को भारत सहित पाकिस्तान में भी रिलीज की जाएगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -