77 की उम्र में सलमान की माँ ने किया इंस्टाग्राम पर डेब्यू, फॉलोअर्स की संख्या जानकर रह जाएंगे हैरान
77 की उम्र में सलमान की माँ ने किया इंस्टाग्राम पर डेब्यू, फॉलोअर्स की संख्या जानकर रह जाएंगे हैरान
Share:

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) अपनी मां सलमा खान (Salma Khan) के दिल के बेहद करीब हैं। इसके अलावा अक्सर वो सलमा के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं। वही इस बीच सलमान की मां सलमा खान से जुड़ी ऐसी जानकारी सामने आई है जिसे जानकर यकीनन सलमान के प्रशंसक खुश हो जाएंगे। सलमा खान ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है। सलमा का इंस्टाग्राम डेब्यू इस वजह से ज्यादा चर्चा में हैं क्योंकि उनकी उम्र 77 साल है। सलमा खान ज्यादातर अपने परिवार के साथ ही तस्वीरों में स्पॉट की जाती हैं। ऐसे में सलमा का सोशल मीडिया में एंट्री अपने आप में बड़ी बात है।

 सलमा का अकाउंट अभी वेरिफाइड नहीं है। यानी कि उस पर ब्लू टिक नहीं लगा हुआ है। खास बात है कि सोशल मीडिया पर सलमान की मां के एंट्री करते हुए फॉलोअर्स की संख्या चंद घंटों में सात हजार से भी ज्यादा हो गई है। सलमा खान का अकाउंट इंस्टाग्राम पर salmakhan1942 नाम से बना हुआ है। इसके अलावा  इंस्ट्राग्राम पर आते ही सलमान की मां ने आठ लोगों को फॉलो भी किया है। इन आठ लोगों में अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी, सोहेल खान, अरबाज खान, सलमान के जीजा आयुष शर्मा और खुद सलमान खान हैं। इनमें से ज्यादार लोगों के अकाउंट इंस्टाग्राम द्वारा वेरिफाइड भी हैं। 

इसके अलावा सलमा सलीम खान की पहली पत्नी हैं। दूसरी पत्नी का नाम हेलेन हैं। कम लोग ही जानते होंगे कि सलमा का शादी से पहले सुशीला चरक नाम था। वही सलीम खान से शादी के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर सलमा रखा। सलीम खान की पहली पत्नी सलमा से उन्हें तीन बेटे सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान हैं और एक बेटी अलवीरा है। सलमा और सलीम की एक और बेटी है जिसका नाम अर्पिता खान शर्मा है। अर्पिता को सलीम खान ने गोद लिया था। मां के अलावा सलमान अर्पिता के दिल के बेहद करीब हैं। वही यहां तक कि अर्पिता ने अपनी बेटी को सलमान के जन्मदिन के दिन ही जन्म दिया। जिसका नाम आयत रखा है । 

कैमरे के सामने इस मॉडल ने दिया न्यूड पोज़, और फिर...

इस पोर्न स्टार ने पूल में दिया हाफ न्यूड पोज़, सोशल मीडिया पर घायल हुए लोग

भांजी को प्यार से निहारते हुए नजर आये सलमान, आयत के साथ दबंग खान की पहली फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -