अपने बर्थडे पर लुलिया को प्रपोज करेंगे सलमान
अपने बर्थडे पर लुलिया को प्रपोज करेंगे सलमान
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के लिए ये साल काफी अच्छा रहा. पहले तो उनकी दो फिल्मे प्रेम रतन धन पायो और बजरंगी भाईजान ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का बिजनेस किया. वही मुंबई हाई कोर्ट ने उन्हें हिट एंड रन केस में बरी कर दिया. और अब खबर है की सलमान शादी करने वाले है. दरअसल सुनने में आया है की सलमान खान 27 दिसंबर को अपने 50 वे जन्मदिन पर एक ग्रैंड पार्टी देने वाले है.

लेकिन इस पार्टी में वो अपनी खास दोस्त लुलिया वंतूर को अपने परिवार से मिलवाने वाले है. और खबर है कि इस पार्टी में वे लुलिया को प्रपोज भी करने वाले है. बीते दिनों से सलमान कि शादी की खबरों में तेजी आई है. आपको बता दे कि सलमान भी इस समय काफी खुश है. ऐसे में उनकी शादी उनके फेन्स के लिए एक खास गिफ्ट होगी.

आपको बता दे कि सलमान खान इस समय अपनी आने वाली फिल्म सुल्तान की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में वे एक रेसलर की भूमिका में होंगे. फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन भी काफी हद तक बढ़ाया है. इस फिल्म का निर्देश अली अब्बास जाफर कर रहे है. फिल्म अगले साल ईद पर आने वाली है. ऐसे में हो सकता है कि सलमान ईद पर अपने फेन्स को एक खास ईदी दे दे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -