18 नवंबर को सजेगा सलमान के सिर पर सेहरा....
18 नवंबर को सजेगा सलमान के सिर पर सेहरा....
Share:

बॉलीवुड दबंग सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म सुल्तान ने तहलका मचा रखा है। तथा सुल्तान अभी भी कमाई के नए नए रिकार्ड बना रही है. अब वैसे भी सलमान खान सुल्तान के बाद अब अपनी अगली फिल्म पर अपना ध्यान आकर्षित कर रहे है व अब सल्लू भाई के विषय में चर्चाओं का बाजार गर्म है कि सलमान ने अपनी शादी की तारीख का एलान कर दिया है.

सालों से अपने 'अकेले' होने, और शादी के इरादों को लेकर किए जा रहे सवालों से कन्नी काटते रहे सलमान खान उस समय दुविधा में पड़ गए, जब रविवार को भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने यही सवाल उनसे कर डाला... दरअसल, सानिया मिर्ज़ा ने यह सवाल सलमान खान से तब पूछा, जब वह सानिया की आत्मकथा 'एस अगेन्स्ट ऑड्स' के विमोचन समारोह में शिरकत कर रहे थे. खबर के अनुसार अभिनेता सलमान खान ने कहा, "हां... 18 नवंबर... यह 18 नवंबर कुछ 20-25 नवंबर से चल रहा है... लेकिन पता नहीं, कौन-से साल में होगा... लेकिन होगा..."

अभी वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता सलमान खान व लुलिया वंतूर की नजदीकियां काफी बढ़ भी गई है. पिता फिल्म लेखक सलीम खान और सलमा खान की शादी 18 नवंबर को ही हुई थी, और सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता ने भी लगभग दो साल पहले (वर्ष 2014 में) आयुष शर्मा से इसी दिन शादी की थी. व फिर सलमान भी बोले की में भी बोले की ''हां... 18 नवंबर... यह 18 नवंबर कुछ 20-25 नवंबर से चल रहा है... लेकिन पता नहीं, कौन-से साल में होगा... लेकिन होगा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -