लूलिया की बर्थडे पार्टी में नजर आया सुल्तान....
लूलिया की बर्थडे पार्टी में नजर आया सुल्तान....
Share:

बता दे की 24 जुलाई को ही सलमान की गर्लफ्रेंड लुलिया वंतूर का जन्मदिन मनाया गया था. गौरतलब है कि अभी पूर्व में ही हमे लूलिया व सलमान खान के विषय में सुनने में आया था 'सुल्तान' की सक्सेस एन्जॉय कर रहे सलमान खान ने बुधवार को एक फैमिली फंक्शन गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर के साथ अटेंड किया था, वे बहन अर्पिता खान की सास सुनीता शर्मा की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए। कपल को गाड़ी की बैकसीट पर बैठा देखा गया था. चर्चा है कि सलमान खान ने लूलिया के जन्मदिन पर एक पार्टी का आयोजन किया था.

इस पार्टी में सलमान के साथ ही साथ उनके घर वाले और कुछ करीबी दोस्त ही मौजूद थे. सलमान जो कि इनदिनों अपनी फिल्म 'सुल्तान' की कामयाबी सेलिब्रेट कर रहे हैं, उनका अपनी लेडी लव लूलिया के लिए इस तरह पार्टी रखना बहुत कुछ बयां करता है. तथा अब लुलिया ने भी अपनी इस बर्थडे पार्टी की कुछ फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर की. यूलिया की पार्टी में सलमान भाई सोहेल, भाभी सीमा, बहन अलविरा-अर्पिता, बहनोई आयुष शर्मा और भांजे आहिल के साथ शामिल हुए थे.

गौरतलब है कि पिछले कई महीनों से सलमान और लूलिया की शादी की अफवाहें भी चर्चा में हैं. हैरानी वाली बात ये है कि सलमान ने लूलिया से शादी की बातों पर न तो हां कहा और न ही मना किया. इससे तो यही जाहिर है कि उनके मन में इन रिश्ते को लेकर जरूर कोई उम्मीद है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -