सलमान के साथ लिपलॉक करने को तैयार नहीं थी उनकी एक्ट्रेस, फिर ऐसे किया किस
सलमान के साथ लिपलॉक करने को तैयार नहीं थी उनकी एक्ट्रेस, फिर ऐसे किया किस
Share:

बॉलीवुड का एकमात्र कोई ऐसा एक्टर है जो पर्दे पर रोमांटिक सीन देने से घबराता है तो वो है सलमान खान. सलमान ने अपनी किसी भी फिल्म में रोमांटिक या किसिंग सीन नहीं किया है. इंडस्ट्री में सलमान को 30 वर्ष से भी ज्यादा हो चुके है लेकिन अब तक वो कैमरे के सामने रोमांटिक सीन देने में शर्माते है. लेकिन अगर उनकी फिल्म मैंने प्यार किया की ही बात की जाए तो सलमान की ये पहली फिल्म थी जिसमे वो लीड रोल में नजर आये थे. इस फिल्म में सलमान को उनकी को-एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन करना था. और खास बात तो ये है कि इस किस सीन के लिए सल्लू मिया तो राज़ी हो गए थे लेकिन उनकी को-एक्ट्रेस भाग्यश्री इसके लिए राज़ी नहीं हुई थी.

जी हाँ... आप भी चौक गए न कि भला सलमान खान किस सीन देने के लिए मान गए लेकिन उनकी एक्ट्रेस इस सीन के लिए नहीं मानी. इस बात का खुलासा खुद सलमान ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. उन्होंने बताया था कि, "जब Kiss सीन की बारी आई तो उन्होंने सोचा कैसे कर पाएंगे फिर वो फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के पास गए और कहा कि मैं यह सीन करने में अनकम्फ़र्टेबल हूं. इसपर सूरज ने कहा- तुम अनकम्फ़र्टेबल हो. मैं कम से कम तुम्हे कन्वेन्स तो कर सकता हूं लेकिन भाग्यश्री सीन करने से ही मना कर रही है."

उन्होंने आगे बताया कि, डायरेक्टर ने उनसे कहा कि यह राजश्री की फिल्म है और लव स्टोरी है. इसमें सिर्फ एक Kiss है. कोई स्मूचिंग या स्विप-स्वैपिंग नहीं, एक छोटा सा Kiss. जिसके बाद सलमान तो इसके लिए राजी हो गए थे लेकिन भाग्यश्री अपनी परिवार के डिसीजन के साथ खड़ी थीं कि वे Kiss सीन नहीं देंगी." सलमान ने बताया कि काफी मशक्कत और बाल नोंचने के बाद सूरज ने दोनों के साथ Kiss सीन न करने का फैसला लिया और बीच में ग्लास वॉल लेकर आए. इस तरह सलमान ने बिना होंठ से होंठ मिलाए ही भाग्यश्री के साथ लिपलॉक सीन पूरा कर लिया.

बच्चो के साथ सेट पर मस्ती करते नजर आए पैडमैन

इस टीवी एक्ट्रेस की रोल मॉडल बनी रेखा

Birthday Special : एक फिल्म से रातोरात स्टार बनी थी ये अभिनेत्री, लेकिन फिर..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -