सब कुछ छोड़ कृष्ण भक्ति में रमेंगी सलमान की गर्लफ्रेंड
सब कुछ छोड़ कृष्ण भक्ति में रमेंगी सलमान की गर्लफ्रेंड
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान तो अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं. कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी किसी नई एक्ट्रेस को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. ऐसे ही सलमान मॉडल इयूलिया वंतूर के साथ भी चर्चा में आये थे और कहा जा रहा था सलमान इन्हें डेट कर रहे हैं लेकिन इन दोनों ने ही इस पर कोई बात नहीं की. अब भी उनके रिलेशन पर क्वेश्चन मार्क लगे हुए हैं वहीं इयूलिया को लेकर एक और बात सामने आई है तो चलिए जान लेते हैं क्या है ये बात.

Video: 'जबरिया जोड़ी' की शूटिंग के दौरान मस्ती करते हुए नजर आए परिणीति और सिद्धार्थ

अक्सर ही सलमान के साथ रिलेशन की चर्चा में बनी रहने वाली एक्ट्रेस और मॉडल इयूलिया वंतूर जल्दी ही बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं. जी हाँ, साल 2009 में सलमान खान करीना कपूर और सोहेल खान के साथ एक फिल्म लेकर आये थे 'मैं और मिसेज खन्ना' और  प्रिटी जिंटा के साथ 'इश्क इन पेरिस' बनाने वाले निर्देशक प्रेम सोनी इयूलिया और जिमी शेरगिल को एक साथ लेकर आ रहे हैं. 

इस फिल्म के बारे में बता दें कि पोलैंड से हिंदुस्तान आई ऐसी लड़की की कहानीहै जिसकी जिंदगी मथुरा जाने पर बदल जाएगी. इयूलिया को कृष्णभक्त बताया गया है. पहले वो देश से प्यार कर लेती है उसके बाद मथुरा में जाकर भगवान कृष्ण की भक्ति में रम जाती है. अब आगे क्या होगा ये तो फिल्म की कहानी ही बताएगी. बताया जा रहा है प्रेम सोनी काफी समय से ऐसी ही एक्ट्रेस को तलाश रहे थे जो यूरोपीय हो और थोड़ी हिंदी जानती हो. सोनी ने बताया फिल्म अगले साल 2019 में रिलीज़ की जाएगी और फिल्म की आधिकारिक घोषणा की जल्दी ही की जाएगी.

बॉलीवुड अपडेट्स..

 

निरहुआ ने की ऐसी हरकत की शर्म से लाल हो गई उनकी दुल्हनियां

मीडिया को देखते ही 'हाय' करने लगे तैमूर, क्यूट वीडियो हुआ वायरल

Video: बेटी की तस्वीरें लेने वाले कैमरामैन पर भड़की सोहा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -