कोरोना पॉजिटिव निकले सलमान खान के ड्राइवर सहित दो स्टाफ
कोरोना पॉजिटिव निकले सलमान खान के ड्राइवर सहित दो स्टाफ
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनके ड्राइवर सहित दो स्टाफ कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इस बारे में जानने के बाद सलमान खान ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। आप जानते ही होंगे कि सलमान इस समय बिग बॉस-14 को होस्ट कर रहे हैं लेकिन अब जब उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है तो ऐसे में ये देखना होगा कि क्या वो आने वाले एपिसोड के लिए उपलब्ध रहते हैं या नहीं।

वैसे आप जानते ही होंगे कि सलमान खान ने बीते दिनों ही फिल्म राधे की शूटिंग शुरू की है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी नजर आने वाली हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि कई बॉलीवुड सेलेब्स ने पिछले 2-3 महीनों में काम फिर से शुरू किया है। बीते काफी समय से कोरोना महामारी और लॉकडाउन लगने की वजह से फिल्मों की शूटिंग पर विराम लग गया था,और कोरोना का डर तो अब भी जारी है लेकिन लोगों ने काम करने शुरू कर दिए हैं।

कोरोना इस समय केवल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पूरे देश के खतरा बना हुआ है लेकिन फिर भी लोग सावधानी से काम कर रहे हैं। बात करें महाराष्ट्र की तो यहाँ कोरोना के मामले 17 लाख के पार हो चुके हैं। जी दरअसल यहां पर कोरोना के 17 लाख 57 हजार से ज्यादा केस हैं और 46 हजार 200 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। इसी के साथ हाल ही में मिली जानकारी के तहत महाराष्ट्र में कोरोना के 80 हजार 221 एक्टिव केस हैं और 16 लाख 30 हजार 111 मरीज ठीक हो चुके हैं। अब बात करें मुंबई की तो यहां पर कोरोना के 2 लाख 71 हजार 500 से ज्यादा केस हैं और 10 हजार 615 लोगों की मौत होने की खबर है।

महाराष्ट्र में सामने आए 5011 नए मामले, 17,57,500 के पार हुआ आंकड़ा

महाराष्ट्र में मंदिर खुलने पर छिड़ा विवाद, शिवसेना बोली- 'बीजेपी का का सिर घूम गया है'

कोविड-19 से दिल्ली में 1 दिन में हुई 131 मरीजों की मौत, आज है सर्वदलीय बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -