सुल्तान के कारण परेशान है सलमान
सुल्तान के कारण परेशान है सलमान
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म प्रेम रतन धन पायो के प्रमोशन में लगे हुए है. फिल्म में वे सोनम कपूर के साथ नजर आएंगे. और 16 साल बाद सूरज बड़जातिया के साथ एक बार फिर दर्शको का मनोरंजन करेंगे. लेकिन फिल्म के प्रमोशन और अपनी आने वाली फिल्म सुल्तान की शूटिंग के कारण वे थोड़े परेशान नजर आ रहे है. दरअसल सलमान इन दिनों प्रेम रतन धन पायो का लगातार प्रमोशन कर रहे है.

और साथ ही अपनी फिल्म सुल्तान के लिए कड़ी मेहनत भी कर रहे है. हालांकि फिल्म की शूटिंग की शुरुआत होने में अभी समय है. लेकिन सलमान खान इन दिनों इस फिल्म के लिए कड़ी ट्रेनिंग से गुजर रहे है. फिल्म में वे एक रेश्लर की भूमिका में है. जिसके लिए उन्हें 95 किलो ग्राम वजन बढ़ाना है. वे अभी तक 87 किलो वजन बढ़ा चुके है.

इसके आलावा वे रोज चार घंटे कुश्ती और मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ले रहे है. जिस कारण वे काफी दर्द का अनुभव कर रहे है. सलमान ने कहा की यह ट्रेनिंग बहुत ही ज्यादा कठिन है जिससे मेरे घुटनो,पीठ, पैरो और कंधो में काफी दर्द होता है. सलमान ने आगे कहा कि कई बार तो मैं सोचता हूँ कि मैंने इस फिल्म को आखिर साइन ही क्यों किया. लेकिन मैं हार नहीं मानूंगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -