खुल गया सलमान के काले कपड़ों का राज, डिजाइनर ने दिया ऐसा जवाब
खुल गया सलमान के काले कपड़ों का राज, डिजाइनर ने दिया ऐसा जवाब
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म भारत का लोगों को काफी ब्रेसब्री से इंतजार है और इस फिल्म में सलमान के बूढ़े अवतार वाले, लेकिन दमदार लुक ने हर किसी को हैरान कर दिया है.जबकि आज ही फिल्म का एक और नया पोस्टर भी आया सामने आया है. वहीं इसे बीच अब सलमान को लेकर एक नया खुलासा हुआ है, जिसमे उनके काले कपड़े पहनने का राज खुला है. 

बीटाउन और फैन्स के बीच में 'भाई' के निकनेम से पहचान रखने वाले सुपरस्टार सलमान खान हमेशा कूल अंदाज में नजर आते हैं. सलमान आमतौर पर जींस और टी-शर्ट में दिखते हैं और उन्हें फॉर्मल कपड़ों या जींस के साथ शर्ट पहने कम देखा जाता है. साथ ही सलमान अक्सर काला रंग के कपड़ों में भी देखें जाते हैं. लेकिन अब इसके पीछे की वजह हाल ही में ऐक्टर के डिजाइनर ने बताई है. 

डिजाइनर ऐशले रेबेलो ने सोशल मीडिया पर फैन्स के सवालों के जवाब भी दिए है और इस दौरान एक यूजर ने लिखा 'प्लीज सलमान का स्टाइल बदल दीजिए. वह हमेशा काले कपड़े ही क्यों पहनते हैं।' इस पर ऐशले ने मजेदार जवाब देते हुए लिखा 'क्योंकि उन्हें और कोई कलर पसंद ही नहीं है।' साथ ही आपको बता दें कि इस बात में तो कोई शक नहीं कि ब्लैक कपड़े सलमान पर फबते भी बहुत हैं. उनकी फिल्म भरत की बात की जाए तो नए पोस्टर में रिलीज़ डेट भी दी गई है, जो 5 जून 2019 बताई जा रही है और इसमें उनके साथ अहम रोल में kaitrina kaif होगी. 

 

इस सेक्सी एक्टर्स ने कराया बोल्ड फोटोशूट, यूजर्स बोले- आपने तो...'

ससुरालवालों ने प्रियंका को मारा ताना, निक बोले- मेरी शादी से हमने एक सबक सीखा...'

प्यार में सुध-बुध खो बैठी आलिया भट्ट, इस एक्टर को मान लिया रणबीर कपूर

वायरल हुआ सोनम कपूर का Sexy वीडियो, लोग बोले दोनों सुपरहिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -