प्यार में सुध-बुध खो बैठी आलिया भट्ट, इस एक्टर को मान लिया रणबीर कपूर
प्यार में सुध-बुध खो बैठी आलिया भट्ट, इस एक्टर को मान लिया रणबीर कपूर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आल‍िया भट्ट द्वारा कई इंटरव्यूज में ये एक्सेप्ट किया गया है कि उन्हें रणबीर कपूर पर क्रश रहा है. इन द‍िनों दोनों स्टार्स र‍िलेशनश‍िप में हैं और कई बार दोनों की रोमांट‍िक केमिस्ट्री पब्लिकली भी नजर आई है. लेकिन आल‍िया भट्ट अपने ब‍िजी शेड्यूल में भी अपनी प्यार याने कि रणबीर कपूर को कितना याद करती हैं इसका सबूत खुद आल‍िया भट्ट ने गलती से मिस्टेक करके ही सही दे दिया. 

बता दें कि आल‍िया भट्ट अपनी फिल्म कलंक की पूरी स्टार कास्ट के साथ एक शो पर मौजूद थीं. इस शो में वरुण धवन और आल‍िया साथ बैठे हुए नजर आ रहे थे. तभी वरुण पीछे से आल‍िया के बालों को छूकर उन्हें परेशान करने लगते हैं. वहीं इस दौरान आल‍िया इस बात से थोड़ा परेशान हुईं और वह वरुण को ऐसा करने से इंकार करने लगीं. जबकि इस बीच हुआ ये कि आल‍िया ने वरुण की जगह रणबीर का नाम ले ल‍िया और सभी इस दौरान जोर-जोर से हंसने लगे. 

शो में आल‍िया के वरुण को रणबीर बोलते ही उनके साथ बैठे आद‍ित्य कपूर, सोनाक्षी और वरुण धवन सभी ठहाके हंसने लगे. इस दौरान आल‍िया ने शरमाते हुए अपना चेहरा नीचे कर ल‍िया. आल‍िया भट्ट से हुई इस खूबसूरत मिस्टेक का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर अब काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है और इसे देखकर यह साफ है कि आल‍िया भट्ट ब‍िजी शेड्यूल में भी रणबीर कपूर के ख्यालों में खोई हुई रहती हैं.

यहां देखें वीडियो...

वर्षों तक रहा लारा का इस विदेशी अभिनेता से रिश्ता, फिर इस खिलाड़ी को बनाया जीवनसाथी

आलिया और उनकी माँ पर इस एक्ट्रेस का हमला, कहा- देश से बाहर फेंक दो इन्हे..'

अब आयरन मैन ने मचाई धूम, 'फर्स्ट क्लास' गाने पर किया धमाकेदार डांस

कलंक : महारानी की तरह नजर आई माधुरी, रिलीज के एक दिन पहले दिखा नया लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -