भाभी को देख सलमान ने खोया अपना आपा और....
भाभी को देख सलमान ने खोया अपना आपा और....
Share:

अरबाज व मलाइका के रिश्तो के बीच में अभी फ़िलहाल जो चल रहा है उसे तो आप सभी अच्छे से जानते ही है. यह दोनों अब तलाक लेने वाले है व जल्द ही कोर्ट भी इन्हें अलग अलग कर देने वाला है. बात करते है मलाइका व सलमान कि तो जब इन दोनों का एक पार्टी के दौरान आमना सामना हुआ तो क्या हुआ, दरअसल ये तो सभी जानते हैं कि करीना कपूर जल्द ही मां बनने जा रही हैं।

हाल ही में उन्होंने अपने घर पर एक पार्टी रखी जिसमें उन्होंने अपने सभी दोस्तों, मलाइका अरोड़ा खान, अमृता, सलमान खान और बाकी सभी लोगों को बुलाया व माहौल तब और बदल गया जब सलमान व मलाइका का आमना सामना हुआ व ऐसे में सलमान ने जैसे ही मलाइका को देखा उनके तेवर बदल गए और वो गुस्से से भर गए। ना तो सलमान ने मलाइका से बात करने की कोशिश की और ना ही खुद मलाइका ने।

आलम ये था कि दोनों एक-दूसरे को पूरी तरह से इग्नोर करते हुए नजर आए. गौरतलब है की अभी कुछ समय पहले ही अरबाज व मलाइका बांद्रा के फैमिली कोर्ट में अलग होने से पहले दोनों अनिवार्य परामर्श सत्र के लिए कोर्ट में हाजिर हुए थे. इस दौरान मलाइका ने चेहरे पर काला चश्मा लगा रखा था. सफेद सलवार सूट में मलाइका हमे नजर आई तो वही अभिनेता अरबाज खान भी हमे नजर आए। 

मैं आज भी अपनी बॉडी को बहुत प्यार करती हूं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -