आज हो सकता है सलमान के हिट एंड रन मामले का फैसला
आज हो सकता है सलमान के हिट एंड रन मामले का फैसला
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान के हिट एंड रन केस के मामले का फैसला आज आ सकता है. इस केस का फैसला बुधवार को आने की उम्मीद की जा रही थी. 2002 में सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाई गई थी. मुंबई सेशंस कोर्ट के इस फैसले से बॉलीवुड चौंक गया था. सलमान को जब पांच साल की सजा सुनाई गई थी तब सलमान खान ने हाई कोर्ट से इस फैसले के खिलाफ अपील की थी. सलमान खान अभी तक जमानत पर है.

कोर्ट में यह कहा गया है कि सलमान खान नशे की हालत में गाड़ी चला रहे थे. सलमान खान के खिलाफ कोर्ट को कोई सबूत नही मिला है. कोर्ट ने रविन्द्र पाटिल की बात को भी नहीं माना है. मंगलवार को भी इस फैसले की खबर आने वाली थी पर तब भी इसका कोई फैसला सामने नही आया है.

पिछले हफ्ते की सुनवाई पर सलमान खान ने फैसले को लेकर सत्र न्यायलय को चुनौती दी थी. जस्टिन एआर जोशी अदालत में अपना फैसला लिखवा रहे है. अदालत ने बचाव पक्ष और अभियोजन पक्ष दोनों की दलीलों पर गौर किया है. अदालत ने ये भी कहा है कि सलमान खान रेन बार तो गए थे पर वहा उन्होंने शराब पी या नहीं पी है.

इस बात को किसी ने नही देखा है. इसके अलावा बिल पेश की तारीख को लेकर भी उलझन चल रही है. अदालत के सामने जो बिल पेश किया गया है वह 27 सितम्बर का है पर सलमान जब होटल से गए तब तारीख कुछ और थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -