रिलीज से पहले सलमान खान ने अपने स्टाफ को दिखाई फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ', ये है वजह

बॉलीवुड फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता सलमान खान की आगामी मूवी अंतिम: द फाइनल ट्रुथ है। इस मूवी में सलमान के साथ उनके जीजा आयुष शर्मा लीड किरदार में हैं। अब सलमान ने मूवी के रिलीज होने से पूर्व ही कुछ विशेष व्यक्तियों को ये मूवी बताई है। जी हां, हाल ही में आई खबरों के अनुसार, सलमान एवं उनकी टीम ने पनवेल के फार्महाउस में एक विशेष प्रीव्यू स्क्रीनिंग अपने स्टाफ के सदस्यों के लिए रखी। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, सलमान ने मूवी की स्क्रीनिंग बीते सप्ताह रखी थी।

वही सलमान का पूरा स्टाफ कुक, सिक्योरिटी, ड्राइवर तथा जो उनके फार्म में काम कर रहे हैं उन सभी को मूवी बताई गई है। सलमान अपनी मूवी के रिलीज होने से पहले कई बार अपनी मूवी को देखते हैं जिससे बाद में कुछ कमी ना रह जाए। सामान्य रूप से स्क्रीनिंग के समय मूवी लीक हो जाती है, मगर सलमान को भरोसा है कि अंतिम के मामले में ऐसा नहीं होगा क्योंकि वह अपने स्टाफ पर पूरा विश्वास करते हैं। वह उनके साथ कई वर्षों से काम कर रहे हैं। सलमान ने मूवी को लेकर उनका पक्ष भी माँगा क्योंकि वे उन्हें सच्चा फीडबैक देते हैं।

जानकारी ये भी है कि मूवी में वरुण धवन का सलमान खान एवं आयुष शर्मा के साथ एक गणपति गाना है। सांग को मुदस्सर खान ने कोरियोग्राफ किया है। सांग्स को हितेश मोदक ने कम्पोज किया है तथा उसका टाइटल है देव बप्पा गणेशा एवं इसकी शूटिंग इसी वर्ष जनवरी में हुई है। सलमान मूवी में पुलिसवाले की भूमिका में दिखाई देंगे, वहीं आयुष गैंगस्टर। दोनों के बीच मूवी में टक्कर होने वाली है। पहली बार आयुष एवं सलमान एक-दूसरे के सामने-सामने होंगे। वैसे सलमान एवं आयुष की ये सेकंड मूवी है। इससे पूर्व दोनों मूवी लवयात्री में साथ काम कर चुके हैं। हालांकि उस मूवी में सलमान ने अभिनय नहीं किया था। सलमान ने सिर्फ मूवी को प्रोड्यूस किया था।

मीराबाई चानू को फर्श पर खाना खाते देख इस अभिनेता को नहीं हो रहा यकीन

'मेरी रगों में मुस्लिम खून, बर्दाश्त नहीं कर सका...', जब पिता सुनील दत्त को संजय ने दिया था जवाब

अपनी तस्वीर शेयर कर ऋतिक रोशन ने किया कियारा आडवाणी से चौका देने वाला सवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -