बड़ी दबंग खान की मुसीबत, मिला क़ानूनी नोटिस
बड़ी दबंग खान की मुसीबत, मिला क़ानूनी नोटिस
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान द्वारा अपने बर्थडे के दिन जारी किया गया पोर्टल खान मार्केट ऑनलाइन डॉट कॉम लगातार विवादों में है. क्योकि यह दिल्ली के खान मार्केट से मिलता जुलता है. जिसके बाद दिल्ली के पॉश खान मार्केट एसोसिएशन इसके विरोध में कड़ी हो गई है. और सलमान खान के रवैये को देखते हुए एसोसिएशन ने दबंग खान को क़ानूनी नोटिस भी जारी कर दिया है.

आपको बता दे कि यह एसोसिएशन पहले ही सलमान खान को अपने पोर्टल का नाम बदलने के लिए कहा चुकी है. लेकिन सलमान की तरफ से न ही इस पोर्टल का नाम बदला गया और ना ही इससे सम्बंधित कोई प्रतिक्रिया आई. जिसके बाद एसोसिएशन ने सलमान खान को क़ानूनी नोटिस भेज दिया है. और कहा गया है कि अगर वे अपने पॉर्टल का नाम नहीं बदलेंगे तो उनके खिलाफ क़ानूनी कारवाही की जाएगी.

आपको बता दे कि खान मार्केट के व्यापरी सलमान खान के रवैये से खफा हो चुके है. एसोसिएशन कि तरफ से सलमान खान को मेल और उनकी सेक्ट्री को फोन भी किया गया था. लेकिन सलमान खान इस मामले को अहमियत नहीं दे रहे है. इस लिए सलमान खान को क़ानूनी नोटिस भेजा गया है. फ़िलहाल सलमान खान की और से इस मामले को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -