'चुलबुल पांडे का सपना साकार हुआ', भारत सरकार की पहल देख बोले सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के लाखो नहीं करोड़ो फैंस है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों को जीता है और उनकी हर फिल्म भी फैंस को पसंद आती है। बीते काफी वक्त से एक्टर ऐसी फिल्में करते नजर आ रहे है जो सोसाइटी के लिए कोई मैसेज देती है। आप सभी को याद हो तो साल 2010 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म दबंग में सलमान खान को पुलिस वाले के किरदार में फैंस ने काफी पसंद किया था। अब इन सभी के बीच सलमान ने हाल ही अपने एक ट्वीट में खुशी जाहिर करते हुए बताया कि चुलबुल पांडे का सपना साकार हो गया है। इस समय उनका यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। जी दरअसल, भारत सरकार ने एक पहल शुरू की है और इस पहल के तहत पूरे भारत की पुलिस को और ज्यादा पीपल फ्रेंडली बनाया जाएगा।

जी हाँ, अब देश में पुलिस अधिकारियों की इमेज को सुधारने के लिए कैपिसिटी बिल्डिंग कमीशन के एक मेंबर प्रवीन परदेशी ने पोस्ट शेयर किया था। केवल यही नहीं बल्कि इस पोस्ट में बताया गया था कि किस तरह तेजी से समस्याओं का समाधान किया जाए। इसी पोस्ट को देखने के बाद सुपरस्टार सलमान खान का रिएक्शन आया है। जी दरअसल प्रवीन परदेशी की पोस्ट को रीट्वीट करते हुए सलमान खान ने लिखा , 'भारत सरकार ने पूरे भारत में पुलिस को और अधिक पीपल फ्रेंडली बनाने के लिए एक बड़ी पहल की शुरूआत की है। अब चुलबुल पांडे की आशा सच हुई।' इसी के साथ ही एक्टर ने प्रवीन परदेशी और पीएमओ इंडिया को टैग किया है।

आप सभी को बता दें कि सुपरहिट फ्रैंचाइज 'दबंग' में सलमान ने एक पुलिस अधिकारी चुलबुल पांडे का किरदार प्ले किया था। जी हाँ और फिल्म में चुलबुल एक ऐसा पुलिस अफसर था जो अन्याय के खिलाफ अपनी अवाज उठाता था। आपको याद हो तो इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान लीड रोल में थे। जी हाँ और इस फिल्म ने लोगों के दिमाग से पुलिसवालों की खराब इमेज को बदल दिया था। हालाँकि अब ऐसा सच में होने पर सलमान बहुत खुश हैं।

डीप नेक ड्रेस में सबसे ग्लैमरस दिखीं अजय देवगन की बेटी न्यासा

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर दिग्विजय सिंह पर भड़के विवेक अग्निहोत्री

Cannes 2022: हॉटनेस का तड़का लगाने ब्लैक शिमरी गाउन में पहुंची दीपिका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -