तो ये खान हो सकते हैं Bunty Aur Babli के  सीक्वल में..
तो ये खान हो सकते हैं Bunty Aur Babli के सीक्वल में..
Share:

बॉलीवुड में सीक्वल बनने का दौर चल रहा है। ऐसे में फिल्म 'बंटी और बबली' का सीक्वल भी बनने जा रहा है जिसकी खबरी काफी समय से चल रही है. फिल्म में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) मुख्य भूमिका में थे. खबरों के अनुसार, इसके सीक्वल में लीड रोल में यंग जेनरेशन के स्टार नजर आएंगे। अभी तक इसकी स्टार कास्ट सामने नहीं आई थी लेकिन अब इसके बारे में जानकारी सामने आई है. जानते हैं इस फिल्म के बारे में. 

दरअसल, लेटेस्ट खबरों की मानें तो ‘बंटी और बबली’ के सीक्वल के लिए इसके मेकर्स ने एक अहम रोल के लिए सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को अप्रोच किया है। लेकिन अभी तक ये जानकारी नहीं आई है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए हामी भरी है या नहीं. लेकिन ऐसी जानकारी भी मिली है कि इस पर वो सोच-विचार कर रहे हैं। अब वो इसका हिस्सा बनते हैं या नहीं, ये तो बाद में ही पता चलेगा. 

बता दें, शाद अली के निर्देशन में बनी ये फिल्म सुपरहिट रही थी। इसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी नजर आए थे। फिर कुछ हेरा फेरी वाली थी जिसमें कॉमेडी भी थी. इसके सीक्वल में बिग बी नजर आएंगे या नहीं इसका भी खुलासा नहीं हुआ है। इसके सीक्वल को भी यश राज फिल्म्स प्रोड्यूस करेगा। बताते चलें कि सैफ अली खान ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘जवानी जानेमन‘ की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा, ये एक्टर फिल्म ‘लाल कप्तान’ और ‘तानाजी’ में भी नजर आएंगे जिसमें उनके साथ अजय देवगन (Ajay Devgn) भी दिखेंगे।

Euripides Medea : इरा खान के ड्रामे के पहला पोस्टर हुआ रिलीज़..

सारा की यह पुरानी फोटो देख आप भी कह उठेंगे पहलवान, कार्तिक का कमेंट भी कर देगा हैरान

आयुष्मान ने शेयर किया Dream Girl का वीडियो, कैसे बने वो पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -