सलमान के घर विराजे बाप्पा के दर्शनों के लिए सितारों का ताँता लगा
सलमान के घर विराजे बाप्पा के दर्शनों के लिए सितारों का ताँता लगा
Share:

गणेशोत्सव की पूरे देश में शुरुआत हो चुकी है। हर तरफ भक्‍ति भरे गीतों के साथ सिर्फ गणपति बप्‍पा मोरया के जयकारे ही सुनाई दे रहे हैं। जिससे हमेशा की तरह इस बार भी बॉलीवुड स्‍टार्स के घर गणेशोत्‍सव का रंग साफ दिख रहा है। ज्‍यादातर स्‍टार्स के घर कल ही स्‍थापना हो गई है और कुछ के घर हो रही है। स्‍टार्स के घरों में गणेशपूजा काफी धूमधाम से मनाई जा रही है. पूरे विधिविधान से हो रही इस पूजा में उनके करीबियों की भीड़ उनके घरो पर बनी है। गणेश चतुर्थी के इस पावन पर्व पर भला अभिनेता सलमान खान कैसे दूर रह सकते है। 

बॉलीवुड के दबंग खान के परिवार ने भी घर पर गणपती जी लेकर आए है। सलमान की बहन अर्पिता ने इस बार इको फ्रेंडली गणपती की फोटो ट्विटर पर शेयर की है। तथा इस दौरान सलमान के घर पर बहुत सी बॉलीवुड सेलिब्रिटियों को देखा गया उसमे है बॉलिवुड की खबूसूरत अभिनेत्रियों में शुमार करिश्मा कपूर, जो कि सलमान के बांद्रा स्थित घर के बाहर नजर आईं। पारंपरिक ड्रेस में वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। गणपति बप्पा के दर्शन के लिए सलमान के घर रितेश देशमुख भी पधारे, जो इन दिनों अपनी फिल्म 'बैंजो' को लेकर सुर्खियों में हैं।

इसमें गणपति पर उनका एक गाना भी है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।सलमान की बहन अपिता खान भी इस मौके पर घर पहुंचीं। उनका भी हाल ही में एक बेटा हुआ है, जिसका नाम आहिल है और सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीरें चर्चा का विषय बनी रहती हैं। फिल्मी पर्दे से काफी समय से गायब खूबसूरत दीया मिर्जा भी गणपति बप्पा के दर्शन के लिए सलमान के घर पहुंचीं। सलमान की करीबी मानी जाने वालीं उनकी 'जय हो' को-स्टार डेजी शाह भी नजर आईं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -