बॉलीवुड की इस हस्ती ने ‘सत्ते पे सत्ता’ की रीमेक के लिए किया था मना, स्क्रिप्ट था कारण
बॉलीवुड की इस हस्ती ने ‘सत्ते पे सत्ता’ की रीमेक के लिए किया था मना, स्क्रिप्ट था कारण
Share:

सन 1982 की सुपरहिट फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक को करने से अब हिंदी सिनेमा के दबंग अभिनेता सलमान खान ने भी मना कर दिया है। फिलहाल फिल्म में उनका किरदार बड़े भाई का ही था, परन्तु फिर भी वह इस बात से ज्यादा उत्साहित नहीं दिखाए गए है। फिल्म इंडस्ट्री के सूत्रों ने दावा किया है कि फराह खान और रोहित शेट्टी ने इस फिल्म को लेकर सलमान से संपर्क किया था, परन्तु दबंग अभिनेता ने पटकथा को खारिज कर दिया है।

 एक सूत्र के अनुसार, ‘हां, सलमान को यह ऑफर दिया गया था, परन्तु वह इसके लिए उत्सुक नहीं थे। उनसे कहा गया कि हिंदी सिनेमा में अपनी ‘भाई’ की छवि के कारण वह इस किरदार के लिए बिल्कुल फिट थे, परन्तु इस बात का उनके लिए कोई मतलब नहीं था।’ सूत्र आगे बताते हैं, ‘इस फिल्म के अभिनेता पहले ऋतिक रोशन थे इसलिए अनुष्का शर्मा इस फिल्म में मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभाने के लिए तैयार हो गई थीं। लेकिन सलमान और अनुष्का के रिश्ते फिल्म सुल्तान से ही तनावपूर्ण थे, तो इस फिल्म के लिए जब सलमान को ऑफर दिया गया, तो अनुष्का को फिल्म छोड़नी ही पड़ी। क्योंकि यह तो नामुमकिन ही था कि ये दोनों एकसाथ इस फिल्म में नजर आएं।’

फिल्म निर्माता फराह खान और रोहित शेट्टी एक लंबे समय से इस फिल्म की पटकथा लेकर घूम रहे हैं, परन्तु इस फिल्म के लिए कई अभिनेताओं ने उनका ऑफर ठुकरा दिया है। सबसे पहले इस फिल्म के लिए किंग खान शाहरुख को चुना गया था। फिर बाद में खबर आई कि इस फिल्म को ऋतिक रोशन करने वाले है। ऋतिक ने भी इस फिल्म को यह कहकर छोड़ दिया कि फिल्म की पटकथा उनके हिसाब से नहीं है। सलमान, फराह खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ और ‘तीस मार खान’ में एक मेहमान अभिनेता की भूमिकाओं में नजर आ चुके हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि अब इस फिल्म के लिए कौन ‘हां’ बोलता है?

 

Good Newwz Box Office Collection: पहले ही दिन अक्षय-करीना की जोड़ी ने लूटा बॉक्स ऑफिस, कमाए इतने करोड़

PM मोदी के बयान पर भड़के अनुराग कश्यप, कहा- 'आतंकवाद का रंग 'खाकी'...'

बेटी को लेकर काजोल ने किया खुलासा, नीसा के ब्वॉयफ्रेंड के बारे में जानकार अजय करेंगे ऐसा रिएक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -