हुर्रे...सलमान का बड़ा धमाका, 'ट्यूबलाइट' की भरपाई की पूरी
हुर्रे...सलमान का बड़ा धमाका, 'ट्यूबलाइट' की भरपाई की पूरी
Share:

आपको बता दे की बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के शानदार अभिनय से सजी फिल्म 'ट्यूबलाइट' जहां सलमान के लिए तो फायदे का सौदा रही लेकिन फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स को यह एक महंगा सौदा साबित रहा है. जी हां बात करे अगर फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे कि, उनकी फिल्म ने वर्ल्डवाइड तकरीबन 200 करोड़ रुपये से ऊपर का व्यवसाय कर लिया है. जी हां बता दे कि सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. वैसे भी सलमान खान जो के अभी तो आइफा में भाग लेकर अब सीधे ही अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' के लिए व्यस्त हो चले है.

अब सलमान खान के बारे में हमे एक नई खबर यह पता चली है कि, दरअसल, सलमान खान ने अमेज़न प्राइम वी़डियो के साथ एक धमाकेदार डील क्रैक की है. इस डील के मुताबिक, रिलीज़ के कुछ दिनों बाद से ही सलमान की सारी फिल्मों की लाइव स्ट्रीमिंग अमेज़न प्राइम वीडियो पर मिल सकती है.

वीडियो इतना ही नहीं, टीवी पर आने से पहले, अमेज़न के पास दो महीने का समय छोड़़ा जाएगा. अब ज़रा सोचिए इसके लिए सलमान ने क्या कीमत लगाई होगी. खैर वो भी कुछ समय में पता चल ही जाएगा. बहरहाल अभी तो सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के सेट पर पहुंच गए हैं. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही इस आगामी फिल्म के लिए सलमान ने घुड़सवारी की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी है. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म लोगों की मानसिकता में बदलाव लाएगी, अक्षय कुमार

पापा सैफ के संग क्यूट तैमूर की दिलकश मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -