Dabangg 3 : सलमान खान की होने वाली है शर्टलेस फाइट, देखें वीडियो
Dabangg 3 : सलमान खान की होने वाली है शर्टलेस फाइट, देखें वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की अगली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग जोरों पर चल रही है. इस फिल्म के साथ ही सलमान खान काफी सुर्ख़ियों में रहे हैं. फिल्म की शूटिंग महेश्वर में हुई, इसके बाद कास्ट और क्रू ने पुणे, मुंबई और राजस्थान में शूट हो चुका है, लेकिन अब फिल्म का क्लाइमैक्स सीन शूट होना बाकी है. जिसके बाद फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी. आपको याद होगा, इस साल मई में किच्चा सुदीप ने एक ट्वीट के जरिए कहा था कि फिल्म में सलमान खान और उनके बीच शर्टलेस फाईट सीन होंगे और कहा जा रहा है कि फिल्म में ये शर्टलेस फाइट सीन काफी लंबा चलेगा. इसी की जानकारी हाल ही सामने आई है. 

बता दें, सलमान खान इस फाइट सीन के लिए तैयारी 6 महीने से तैयारी कर रहे हैं और अब इस महीने में शर्टलेस फाइट सीन को फिल्माया जाएगा. शर्टलेस फाइट सीन के लिए सलमान खान एक बेस्ट शेप चाहते हैं. इसके लिए उन्होंने काफी महत् भी की थी. एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फाइट सीन में हाथों से लड़ाई होगी और इसके लिए दोनों सुपरस्टार को ट्रेनिंग भी दी गई है. जैसा की हम जानते हैं कि फिल्म दबंग 2 और दबंग 3 (Dabangg 3) में सात साल का गैप है. फिल्म को फ्लैशबेक में भी दिखाई जाएगी और इसमें चुलबुल पांडे को एक लड़के के तौर पर दिखाया जाएगा.  

इसके बाद सलमान खान हीरो वाला अवतार दिखाया जाएगा. यानि सलमान का करंट लुक जो फिल्म में दिखाई देने वाला है. सलमान खान समझते हैं कि फैंस की उनसे क्या उम्मीदें हैं और जबसे फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है वह अपने शरीर में कई तरह से बदलाव करते हुए आ रहे हैं और अपनी रूटीन लाइफ में कई कठिन एक्सरसाइज कर रहे हैं. इस दौरान वह हैवी वेट लिफ्टिंग, रनिंग, स्विमिंग और साइकिलिंग कर रहे हैं. फिल्म दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है.

बॉलीवुड में सलमान को हुए 30 साल से अधिक, फैंस के लिए कही यह बात

बॉलीवुड में 31 साल पूरे होने के बाद पहली बार बोले सलमान, कहा- सल्लू से भाईजान बनने में...'

गणेशोत्सव में स्मोकिंग करते दिखे भाईजान, भड़के फैंस..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -