Dabangg 3 : सलमान खान नहीं होते तो ये एक्टर करते 'चुलबुल पांडेय' का रोल

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के फैंस को उनकी फिल्म 'दबंग 3' का बेसब्री से इंतजार है. फैंस सलमान खान को चुलबुल पांडेय के किरदार में बेहद पसंद करते हैं. फिल्म के दो पार्ट्स में उनकी एक्टिंग को देखकर लोग उनके फैन हो गए हैं. लेकिन हाल ही में ये जानकारी सामने आई है कि सलमान खान के इस रोल के लिए रेस लगी थी जिसमें कई एक्टर्स चुलबुल पांडेय बनना चाहते थे. आएये जानते हैं उनके बारे में. 

दरस, प्रड्यूसर अरबाज ने फिल्म से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें शेयर की हैं. इस बारे में उन्होंने बताया कि सलमान सई को कुछ दिनों से जानते थे. उन्हें यकीन था कि मासूम लड़की के रोल में वह एकदम फिट बैठेंगी. बता दें, इस फिल्म की तीसरी इंस्टॉलमेंट में सलमान खान के ऑपोजिट महेश मांजरेकर की बेटी सई डेब्यू कर रही हैं. इसी बारे में अरबाज़ ने कहा कि सई बिलकुल वैसी लड़की हैं जैसी वे दबंग 3 के लिए चाहते थे.

जानकारी दे दें, दबंग फ्रैंचाइजी की शुरुआत अभिनव सिन्हा के डायरेक्शन में 2010 में हुई थी. अरबाज बताते हैं, जब अभिनव ने स्क्रिप्ट बताई तो मैंने उनसे कहा कि रॉबिनहुड पुलिसवाले का रोल मुझे क्यों नहीं दे देते. लेकिन चुलबुल पांडे के बजाय उन्हें मुझमें मक्की ज्यादा दिखाई दिया जो कि 'जाने तू या जाने ना' के मेरे रोल का एक्सटेंशन था. इसलिए उन्हें ये रोल नहीं मिला. 

वह पुलिसवाले के रोल में रणदीप हुडा या इरफान खान को लेना चाहते थे लेकिन कोई फाइनल नहीं हो सका. मैंने उनसे कहा कि फिल्म मैं प्रड्यूस कर दूंगा, कैसा रहेगा, अगर सलमान पांडेय जा का रोल कर लें. इस पर वह तुरंत तैयार हो गए. यानि इस रोल के लिए एक्टर्स की लाइन लगी हुई थी. सई के बारे में बता दें, वह यंग चुलबुल पांडे की प्रेमिका के रूप में दिखाई देंगी तो वहीं रज्जो यानी सोनाक्षी पत्नी के रूप में. फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी. 

Saaho : सामने आया फिल्म का एक और पोस्टर, प्रभास-श्रद्धा दिखे रोमांटिक

सुष्मिता को Kiss करते नज़र आये बॉयफ्रेंड रोहमान, देखें तस्वीर

अर्जुन रामपाल ने शेयर की अपने बेटे की क्यूट तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -