सलमान खान का एक और हुनर आया सामने, चूल्हे पर खाना पकाते हुए आए नजर
सलमान खान का एक और हुनर आया सामने, चूल्हे पर खाना पकाते हुए आए नजर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी मूवीज के अतिरिक्त अपने देसी अंदाज के लिए भी प्रशंसकों के बीच पॉपुलर रहते हैं। इस बीच सलमान का एक वीड‍ियो बहुत वायरल हो रहा है जिसमें अभिनेता चूल्हे पर खाना पकाते दिखाई दे रहे हैं। उनका यह वीड‍ियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। इस वीड‍ियो को पॉलिट‍िश‍ियन, अभिनेता तथा सोशल एक्ट‍िविस्ट बीना काक के फेसबुज पेज अब तक हजारों लोगों ने देखा है।

वीड‍ियो में सलमान चूल्हे पर खाना पकाते नजर आ रहे हैं। उनके साथ बीना काक भी खड़ी हैं। बीना सलमान को मसाले की कटोरी देती हैं। इसके पश्चात् सलमान उनसे प्रश्न पूछने के अंदाज में बोलते हैं- बताओ ये क्या है। ये दही है तथा थोड़ा सा भूसा डाला है इसमें। इस मजाक के पश्चात् दोनों हंस पड़ते हैं। देसी अंदाज में सलमान खान के खाना पकाने का यह स्टाइल प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। इस वीड‍ियो को अब तक करीब 50 हजार व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। ध्यान रहे कि सलमान का यह वीड‍ियो पुराना है जो कि इस समय वायरल हो रहा है। 

blob:https://www.facebook.com/e930ce28-a5f8-48e3-a46b-07649364dff1

ये कोई पहली बार नहीं जब सलमान देसी अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। इससे पूर्व लॉकडाउन में सलमान ने खेती करते हुए अपनी तस्वीरें साझा की थी। ये तस्वीरें लॉकडाउन के वक़्त की थी जब वे पनवेल में अपने फार्महाउस में रुके थे। उस समय सलमान ने खेतों में रोपाई से लेकर जुताई तक की थी। अभिनेता की इस अंदाज को प्रशंसकों ने खूब सराहा था।

आलिया-रणबीर की सगाई पर चाचा रणधीर कपूर ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्या है सच

कंगना पर भड़के कांग्रेस नेता सचिन सावंत, कहा- 'NCB ड्रग लिंक की जांच करें'

नोरा फतेही ने साझा किया 2020 का अंतिम डांस वीडियो, इंटरनेट पर लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -