सलमान-विवेक ने जताया जनरल बिपिन रावत के निधन पर दुःख

चीफ ऑफ डिफेंस स्‍टाफ, जनरल बिपिन रावत (CDS Gen Bipin Rawat) का निधन हो गया है। जी हाँ, उनका निधन एक हेलीकॉप्‍टर दुर्घटना में हुआ है। आपको बता दें कि जनरल रावत अपनी पत्‍नी के अलावा 14 भारतीय वायुसेना (IAF) के लोगों के साथ हेलीकॉप्टर में सवार थे। बीते बुधवार के दिन हेलीकॉप्टर दोपहर में तमिलनाडु के नीलगिरि जिले में दुर्घटनाग्रस्‍त हुआ है। यहाँ Mi सीरीज का हेलीकॉप्‍टर सुलुर (Sulur) आर्मी बेस से उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद नीलगिरि में दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया।

बताया जा रहा है इस हादसे में 13 लोगों की मौत हुई है, जबकि 1 का बुरी तरह झुलसने के बाद इलाज चल रहा है। अब इस दुखद घटना पर सलमान खान ने दुःख जताया है और ट्वीट किया है। सलमान खान ने जनरल बिपिन रावत के निधन पर अपने ट्वीट में लिखा है, “इस दुखद दुर्घटना के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ जिसमें हमने जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और सशस्त्र बलों के अन्य कर्मियों को खो दिया। मेरी संवेदनाएं, मेरी प्रार्थनाएं उनके परिवारों के साथ हैं”। इसी के साथ विवेक ओबेरॉय, कबीर बेदी और सोफी चौधरी जैसे बॉलीवुड सेलेब्स ने भी जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया है।

जी दरअसल विवेक ओबेरॉय ने अपने ट्वीट में लिखा है, “जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत के निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। सर, मातृभूमि की 4 दशकों की निस्वार्थ सेवा के लिए हम आपको सलाम करते हैं। मैं भारत के सबसे बेहतरीन सैनिकों में से एक को खोने के शोक में देश के साथ हूं। #RIP #ओमशांति”। वहीं उनके अलावा अभिनेत्री सोफी चौधरी ने ट्विटर पर दुख जताते हुए ‘Deepest condolences' लिखा है।

'ओमीक्रॉन' के खतरे के बीच देश से 24 घंटे में रिकवरी से ज्यादा संक्रमित मामले आए सामने

अमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने चीन के शिनजियांग क्षेत्र से आयात पर रोक लगाने वाला विधेयक पारित किया

CDS बिपिन रावत के निधन से सदमे में देश, आज संसद में बयान देंगे रक्षा मंत्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -