बिग बॉस 14 से सामने आया सलमान खान का फर्स्ट लुक, मास्क में नजर आए एक्टर
बिग बॉस 14 से सामने आया सलमान खान का फर्स्ट लुक, मास्क में नजर आए एक्टर
Share:

फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 14 शनिवार मतलब 3 अक्टूबर से आरम्भ होने जा रहा है, परन्तु बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने दो दिन पूर्व ही प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है। शूटिंग पूरी करने के पश्चात् सलमान खान ने बिग बॉस के सेट से फर्स्ट लुक अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। सेट पर सलमान खान काले रंग के आउटफिट में मास्क लगाए हुए खड़े नजर आ रहे हैं। इमेज के साथ सलमान खान ने लिखा है- इस वीकेंड बिग बॉस 14 आपके पास आ रहा है। एक्स कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला तथा हिना खान ने रोमांचक चुनौतियों अथवा अपकमिंग सीजन के कंटेस्टेंट्स का ऐलान करके फैंस को उत्साहित किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#BiggBoss14 coming to you this weekend...

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वही बिग बॉस-7 की चैम्पियन गौहर खान इस सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला तथा हिना खान के साथ जुड़ गई हैं। एक नए प्रोमो में गौहर खान का कहना है कि वह बीते सीज़न में नियमों का पालन कर रही है, परन्तु बिग बॉस-14 के लिए वह नियम बनाएंगी। वही कलर्स टीवी ने बिग बॉस-14 का एक प्रोमो ट्विटर पर जारी किया है। इस बार केवल नियम निभाएंगी नहीं बल्कि बनाएंगी। बिग बॉस-14 का ग्रैंड प्रिमियर शनिवार 3 अक्टूबर को रात 9 बजे होगा। 

वही इस बीच सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान तथा हिना खान ने भी बिग बॉस 14 को बढ़ावा देने के लिए वर्चुअल लॉन्च समारोह में गेस्ट का किरदार निभाया। इस वर्ष का ‘बिग बॉस’ कोरोना संकट की वजह से अन्य सीजन्स से अलग होगा। बिग बॉस-14 कुछ ही दिनों में आरम्भ होने जा रहा है। शो के सभी कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ गए हैं तथा कई ऐसे प्रोमो भी रिलीज किए गए हैं जिन्हें देख शो के शानदार होने की संभावना बढ़ गई है। वही अब सभी शो के आने का इंतजार है।

केबीसी शो के दौरान अमिताभ बच्चन हुए भावुक, साझा की ये कहानी

इस शो से हिना खान को मिली असली पहचान

आखिर क्यों रेखा ने कहा- 'प्यार का इंतजार तो है, लेकिन नहीं है उसका नाम लेने की इजाजत'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -