अब तो चुप रहना ही बेहतर हैं.....
अब तो चुप रहना ही बेहतर हैं.....
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ कमाई के रिकॉर्ड बनाने में कामयाब होती नजर आ रही है। रिलीज के पहले ही दिन से सलमान की फिल्म सुल्तान जो कि 8 दिनों के अंतराल में ही फिल्म ने 219.64 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. इसी के साथ इस फिल्म को 144% फायदा हुआ है. तो वहीं सुनने में आया है की फिल्म 'सुल्तान' ने विदेशी सिनामाघरों को भी मिला कर कुल 400 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। अब सलमान के बारे में यह भी पता चला है कि सलमान खान जल्द ही एक मराठी फिल्म का हिस्सा होंगे जो कि छत्रपति शिवाजी पर बेस्ड हैं।

इसमें सलमान के साथ रितेश देशमुख भी नजर आएंगे। इस दौरान जब सलमान ने विस्तृत से चर्चा कि तो सलमान बोले कि 'क्या मुझे फिर आप लोगों को कुछ ऐसा देना चाहिए जिससे मैं दो हफ्ते और सुर्खियों में बना रहूं? यदि मैं कुछ ऐसा नहीं कहू्गा तो लोग मुझे बोरिंग कहने लगेंगे। मैं आप लोगों की मजबूरियां समझता हूं।

आपके जॉब को भी जानता हूं। लेकिन यदि लोग आपकी चुप्पी और टिप्पणी का फायदा उठाने लग जाएं तो फिर चुप रहना ही बेहतर हैं। पहले ऐसा होगा कि लोग कुछ ऐसा लिखेंगे जो वो चाहते हैं। ऐसे में मैं भी कुछ कह सकता हूं लेकिन फिर आप इसे अलग तरीके से लेंगे। आप भी जानते ही हैं कि फिर एक बात को घुमा-फिराकर क्या होता है। वो बात दुखद है।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -