एस्ट्रॉयड के ओवर डोज से बेकाबू हुआ 'सलमान का बाउंसर', सड़क पर लोगों को पीटा और....
एस्ट्रॉयड के ओवर डोज से बेकाबू हुआ 'सलमान का बाउंसर', सड़क पर लोगों को पीटा और....
Share:

मुरादाबाद: बॉलीवुड के 'सुलतान' सलमान खान के बाउंसर रह चुके एक शख्स ने यूपी के मुरादाबाद जिले में जमकर उत्पात मचाया। उसने लोहे की रॉड लेकर कई वाहनों के शीशे तोड़ दिए और लोगों पर भी हमला किया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को भी अन्य पुलिस बल बुलाना पड़ा। इसके बाद मछली का जाल लेकर बेकाबू बाउंसर पर नियंत्रण पाया गया। रस्सियों से बांधकर उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे बरेली के मेंटल हॉस्पिटल रेफर किया गया है।

मुरादाबाद के मुगलपुरा थाना क्षेत्र के पीरगैब मोहल्ले का रहने वाला अनस कुरैशी मुंबई में बाउंसर का काम करता है। डेढ़ वर्ष पूर्व फिल्म अभिनेता सलमान खान का बाउंसर भी रह चुका है। इस वक़्त महाराष्ट्र के किसी मंत्री का बाउंसर है। 10 दिन पहले वह मुरादाबाद अपने घर आया हुआ था। दो दिन पहले ही वह मिस्टर मुरादाबाद की चैम्पियनशिप में दूसरे नंबर पर रहा था। बुधवार की शाम जिम जाने से पहले अनस ने एस्ट्रॉयड की डोज ली। यह डोज अधिक वजन उठाने के लिए और मांसपेशियों को सुन्न करने के लिए ली जाती है। गोली और इंजेक्शन के रूप में इसे लिया जाता है।

ओवर डोज होने के कारण दवाई का असर दिमाग पर हो गया। गुरुवार सुबह होते ही अनस ने सड़क पर बाहर आकर राहगीरों को पकड़कर पीटना चालू कर दिया। हाथ में लोहे की सरिया लेकर वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की। पूरे क्षेत्र में भय व्याप्त हो गया। किसी ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने भी हालत बेकाबू देखकर थाने से और पुलिस बल बुलाया। स्थानीय लोगों की सहायता से मछली का जाल डालकर अनस पर काबू पाया गया।

RBI ने PMC पर लगाया 6 महीने का बैन, 35 साल पुराने बैंक को ले डूबा एक अकाउंट

रिजर्व बैंक ने इस बैंक पर किसी भी तरह की व्यावसायिक लेनदेन पर लगाई रोक, मगर...

भारत में अगले माह पहली दफा होगा एनबीए मैच, ट्रंप कर सकते हैं शिरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -