भारत में अगले माह पहली दफा होगा एनबीए मैच, ट्रंप कर सकते हैं शिरकत
भारत में अगले माह पहली दफा होगा एनबीए मैच, ट्रंप कर सकते हैं शिरकत
Share:

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों अमेरिका के दौरे पर हैं। इस दौरान पीएम मोदी कई बड़े आयोजनों में शिरकत कर रहे हैं। भारत में पहली बार इस साल नेशनल बास्‍केटबॉल एसोसिएशन यानि एनबीए के मैच आयोजित किए जाएंगे। इस मैच में अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप के आने की भी अटकलें हैं। यूएस के ह्यूस्‍टन में 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम के दौरान खुद ट्रंप ने इंडिया आने का संकेत दिया। मालूम हो कि अगले माह मुंबई में 4 और 5 अक्‍टूबर को पहली बार एनबीए के मैच होंगे।

5 अक्‍टूबर का मैच फैंस के लिए होगा और इसे टिकट लेकर देखा जा सकता है. यह मैच रिलायंस फाउंडेशन जूनियर एनबीए प्रोग्राम के तहत खेले जाएंगे. इसके तहत सेक्रेमेंटो किंग्‍स और इंडियाना पेसर्स के बीच मुकाबला होगा। अमेरिकी प्रेसीडेंट ने अपने भाषण के दौरान कहा कि अगर पीएम नरेंद्र मोदी उन्‍हें इन मैच के लिए बुलाएंगे तो वह आ सकते हैं।

50 हजार लोगों के सामने उन्‍होंने कहा, 'हम इसको लेकर संकल्पित हैं कि भारतीयों को दुनिया की बेस्‍ट प्रॉडक्‍ट मिले. जल्‍द ही भारतीयों को एनबीए बास्‍केटबॉल का एक्‍सेस मिलेगा। जल्‍द ही भारत में एनबीए बास्‍केटबॉल होने जा रहा है. अगले महीने मुंबई में लोग पहला एनबीए मैच देखने के लिए जुटेंगे. क्‍या मैं इसे देखने आ सकता हूं प्रधानमंत्री? हैरान मत होइए मैं आ सकता हूं। दरअसल ट्रंप अपने राष्‍ट्रपति के कार्यकाल में एक बार भी भारत नहीं आए हैं।

विश्व चैंपियनशिप के लिए यह खिलाड़ी कर रही कड़ी मेहनत

एशियन गोल्ड मेडलिस्ट अमित पंघाल अपने कोच के लिए चाहते हैं यह पुरस्कार

फेडरर ने टेनिस के इस दिग्गज खिलाड़ी को दिया टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -