तो इस वजह से सल्लू मियां की बर्थडे पार्टी में नहीं आए शाहरुख़ और आमिर
तो इस वजह से सल्लू मियां की बर्थडे पार्टी में नहीं आए शाहरुख़ और आमिर
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान ने 27 दिसंबर को मुंबई स्थित पनवेल के फार्म हाउस में अपना 53वां जन्मदिन सेलिब्रेशन किया था. आपको बता दें सलमान खान की पार्टी में कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे. लेकिन इस दौरान उनके दोनों ही जिगरी दोस्त शाहरुख खान और आमिर खान पार्टी में कही भी नजर नहीं आए. इसके बाद ऐसी चर्चाएं होना शुरू हो गई थी कि शायद इनके बीच फिर से झगड़ा हो गया है लेकिन हाल ही में दोनों की गैरहाजिरी की वजह सामने आई है.

सुनने में आया है कि दोनों ही अपने काम में बिजी होने के कारण सलमान खान के बर्थडे बैश में शामिल नहीं हो पाए थे. जी हाँ... एक मीडिया वेबसाइट के मुताबिक आमिर खान इन दिनों चीन में हैं. दरअसल वो Central Asian country में अपनी फिल्म प्रमोट कर रहे हैं इस वजह से सलमान के बर्थडे में नहीं आ पाए. हालांकि आमिर ने ट्विटर पर सलमान खान को बर्थडे विश किया था.

वहीं शाहरुख खान की बात करे तो अपनी हालिया रिलीज जीरो के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस सिलसिले में शाहरुख़ को अपनी फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ पटना जाना पड़ा था जिस कारण वो सलमान के बर्थडे बैश में नहीं पहुंचे थे. वहीं इन सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर भी दिखाई देंगे.

Video : बर्थडे पर बच्चों के साथ बच्चे बने सल्लू मियां, इस गाने पर लगाए ठुमके

हर किसी की जुबां पर चढ़े हैं भाईजान के ये सुपरहिट डायलॉग्स

Video : बर्थडे पार्टी में सलमान इस एक्ट्रेस को बार-बार लगाते रहे गले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -