इस भयानक लाइलाज बीमारी से पीड़ित हैं सलमान खान
इस भयानक लाइलाज बीमारी से पीड़ित हैं सलमान खान
Share:

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं. आपको बता दें सलमान का जन्म 27 दिसंबर 1965 को इंदौर में हुआ था. वैसे तो सलमान खान अपने एक्टिंग और स्टाइल के बॉलीवुड में फेमस हैं, लेकिन सलमान के बारे में कुछ ऐसी बातें हैं जिन्हें जानने के बाद आप यकीनन नहीं कर पाएंगे. आपको शायद ये जानकर हैरानी होगी कि आपके चहते सलमान एक गंभीर लाइलाज बीमारी से पीड़ित हैं. जी हाँ... खुद सलमान ने अपनी इस बीमारी का खुलासा किया था.

एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा था कि, 'वह ट्रायजेमिनल न्यूरालजिया (trigeminal neuralgia) नाम की बीमारी है जो लाइलाज है. इसे आत्महत्या की बीमारी के नाम से भी जाना जाता है.' इतना ही नहीं इस बारे में सलमान का कहना है कि, 'इस वजह से उन्हें एक अंडा खाने में कई बार घंटों लग जाते हैं.' आपको ये जानकर हैरानी होगी कि सलमान खान ने आजतक रुमाल का इस्तेमाल नहीं किया है. जी हाँ... सलमान अपना चेहरा या हाथ साफ करने के लिए सलमान हमेशा मलमल के कपड़े का इस्तेमाल करते हैं.

आपको बता दें सलमान खान का असली नाम अब्दुल राशिद सलीम सलमान खान है. उन्होंने फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. पहली ही फिल्म से सलमान ने पॉपुलैरिटी हासिल कर ली थी. हर बार ही सलमान का नाम दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स की लिस्ट में शामिल होता है.

आधी रात को सलमान ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, बॉलीवुड सेलेब्स हुए शामिल

53 के हुए सभी के भाईजान सलमान खान, जाने उनके बारे में दिलचस्प बातें

ये है सलमान खान के दुश्मनों की लिस्ट, देखते ही गुस्से से लाल हो जाते हैं भाईजान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -