Video : रेस-3 की शूटिंग के दौरान थाई भाषा में ये क्या बोल रहे है सलमान
Video : रेस-3 की शूटिंग के दौरान थाई भाषा में ये क्या बोल रहे है सलमान
Share:

बॉलीवुड के दबंग मिया सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म रेस-3 की शूटिंग में बिजी है. सलमान अब फिल्म की शूटिंग के लिए थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक पहुंचे. सलमान ने बैंकॉक से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमे वो थाई भाषा में बोलते हुए नजर आ रहे है. इस वीडियो में सलमान ने बड़े ही मजाकिया अंदाज़ में थाई भाषा में सभी का अभिवादन किया है. सलमान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 

Hello from the sets of #race3 .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान ने थाई भाषा में अपने फैंस को हेलो कहा है साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि रेस-3 की शूटिंग अब बैंकॉक में शुरू हो रही है. सलमान को देखकर तो लग रहा है कि वो इस फिल्म के लिए काफी उत्साहिक है. आपको बता दे रेस-3 का एक सांग 'अल्लाह दुहाई है' मुंबई में शूट हो चूका है और अब फिल्म का दूसरा सॉन्ग बैंकॉक में शूट होगा जिसके लिए सलमान और जैकलीन सहित फिल्म की पूरी टीम वहां पहुंची है.

इस गाने को फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा ही डायरेक्ट करेंगे. 20 दिन के शेड्यूल में इस गाने की शूटिंग की जाएगी. इस सॉन्ग में कई एक्शन सीन भी फिल्माए जाएंगे. आपको बता दे फिल्म रेस-3 में सलमान के अलावा जैक्लिन फर्नांडिस, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम भी नजर आने वाले है

प्रिया की अदाओ के दीवाने हुए ऋषि कपूर कहा- Dear मेरे समय में क्यों नहीं आई आप...

अय्यारी से पर्दे पर वापस लौटी राज बब्बर की बेटी

पहली बार बेटी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे अनिल कपूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -