अय्यारी से पर्दे पर वापस लौटी राज बब्बर की बेटी
अय्यारी से पर्दे पर वापस लौटी राज बब्बर की बेटी
Share:

फिल्म अय्यारी बॉक्स ऑफिस पर अपने जलवे दिखाने के लिए उतर चुकी है। जी यह फिल्म रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म को काफी पसंद भी किया जा रहा है। फिल्म में सिद्धार्थ और मनोज बाजपाई के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है साथ ही इस फिल्म में मशहूर बॉलीवुड एक्टर राज बब्बर की बेटी जूही बब्बर भी नजर आ रहीं है। जी हाँ जूही ने एक बार फिर से बड़े पर्दे पर इस फिल्म से वापसी की है। वे इस फिल्म में आर्मी अफसर मनोज बाजपेयी की पत्नी का किरदार निभा रहीं है। आप सभी को पता हो कि जूही ने साल 2003 में बॉलीवुड में एंट्री की थी और उनकी पहली फिल्म 'काश आप हमारे होते' रहीं थी।

इस फिल्म के बाद जूही ने कई फिल्मे की लेकिन कोई भी फिल्म में उनकी एक्टिंग को पसंद नहीं किया गया ना ही उनकी तारीफों के पूल बांधे गए। अब एक बार फिर से जूही ने फिल्मो में एंट्री करने की तैयारी की है और वे अय्यारी में नजर आ रहीं है। जूही पुरे 15 साल बाद बड़ी स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। जूही से जब उनके किरदार के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि उनके पास इस किरदार के लिए अचानक से ऑफर आया और वे सरप्राइज हो गई। इस फिल्म में उनका किरदार छोटा रहा है लेकिन अच्छा रहा है।

आपको बता दें की ये फिल्म 9 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन कई बार फिल्म की रिलीज डेट को बदला गया और आखिरकार अब फिल्म रिलीज हो ही गई। इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ रकुल प्रीत सिंह भी नजर आई है।

'अय्यारी' देखने के 7 बड़े कारण

वाघा बॉर्डर पर गणतंत्र दिवस मनाएगी 'अय्यारी' टीम

पहले अक्षय की 'बेबी' का नाम था 'अय्यारी'

AIYAARY मूवी रिव्यु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -