चुपके-चुपके सलमान के घर में घुसा यह अज्ञात शख्स...
चुपके-चुपके सलमान के घर में घुसा यह अज्ञात शख्स...
Share:

जी हां, सुनने में आया है की अभी हाल ही में अभिनेता सलमान खान के घर में एक अज्ञात शख्स ने घुसने का प्रयास किया है. बता दे की अभी हाल ही में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में यह अनजान शख्स घुस आया इस अनजान शख्स का नाम है मोहम्मद शिराजुद्दीन. खबरों के मुताबिक बता दे की फिल्म अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थि‍त घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में बीती रात एक अजीब घटना हुई. दरअसल सलमान के घर देर रात एक व्यक्ति अचानक घुस गया, जिससे हंगामा मच गया.

मोहम्मद शिराजुद्दीन नामक 25 साल का व्यक्ति सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में उस वक्त घुस गया जब वहां का सिक्योरिटी गार्ड कही गया हुआ था. उसके इस तरह से आने के बाद एक तरह से अपॉर्टमेंट में हाहाकर मच गया व फिर बाद में जब जाँच के लिए पुलिस पहुंची तो पुलिस ने कहा कि, यह जो शख्स हिरासत में लिया गया है वह एक प्रकार से मानसिक बीमारी से ग्रस्त है.

फिलहाल इस मामले में अब तक कोई केस रजिस्टर नही किया गया है इसलिए बांद्रा पुलिस ने पूछताछ के बाद शिराजुद्दीन को रिहा कर दिया है. बता दे की यह जो शख्स है वह अपार्टमेंट के टॉयलेट का इस्तेमाल कर रहा था और तभी स्थानीय लोगों ने उसे देखा और फिर सिक्योरिटी को इसकी सूचना दी. उसके बाद सिक्योरिटी ने बांद्रा पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस आनन-फानन में गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची और शिराजुद्दीन को गैलेक्सी अपार्टमेंट से निकालकर हिरासत में लिया.     

इस उम्र में सलमान लगाएंगे हिप हॉप, कंटेप्ररी का तड़का...

'तिनका तिनका दिल मेरा' काफी इमोशनल गाना है...

 

 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -